Wednesday, October 30, 2019

पोको एफ1 स्मार्टफोन के लिए MIUI 11 अपडेट जारी किया, जानें इसके बारे में

पोको एफ1 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस अपडेट को डाउनलोड करने के बाद फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। आपको बता दे कि इस अपडेट को अक्टूबर 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ रोल आउट किया गया है। इस फोन में नया अपडेट सिस्टम वाइड डार्क मोड दिया गया है। अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा रोल आउट किया गया है जिससे की फोन के रियर में तीन कैमरे सेटअप दिए गए है। इस फोन को अपडेट नही मिला है तो फोन की सेटिंग में जाकर इसके बारे में चैक कर सकते हो। अगर अपडेट नही मिला है तो जल्द मिल जायेगा। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

अब आपको बताते है कि इसमें क्या क्या जोड़ा गया है, इसमें खुद के कस्टम कोड या मैसेज को भी जोड़ सकते हो जो लॉक स्क्रीन पर आ जाता है। अपडेट का मतलब ही होता है कि इसमें कई नए फीचर्स जोड़े गए है। इस फोन को डिजाइन के हिसाब से भी शानदार है। इस फोन को कंपनी के द्वारा साल 2018 में लाँच किया गया था।

अब इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है तो इसमें 6 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है। फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

The post पोको एफ1 स्मार्टफोन के लिए MIUI 11 अपडेट जारी किया, जानें इसके बारे में appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/miui-11-update-released-for-poco-f1-smartphone-learn-about-it/

No comments:

Post a Comment