Sunday, October 27, 2019

शायद आप नही जानते होगें रेड्मी 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती है अपना 5G स्मार्टफोन ,जानिए फीचर्स के बारे में

इस इनवाइट को एक मशहूर लीक्स्टर Venya Geskin के माध्यम से ट्विट किया गया है, हालाँकि इस पोस्ट को ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ ही कुछ ही समय में डिलीट भी कर दिया गया था। हालाँकि इसके पहले ही कुछ यूजर्स ने इस इनवाइट को कैच कर लिया। हालाँकि इस लीक या इस ट्विट का कोई भी स्क्रीनशॉट अभी तक नहीं आया है।

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में Xiaomi की ओर से अपने अफोर्डेबल मोबाइल फोन यानी Redmi Note 7 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका एक ड्यूल कैमरा से लैस होना है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें खास बात क्या है, तो आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन एक 48MP के प्राइमरी और एक 5MP के सेकेंडरी कैमरा कॉम्बो के साथ आया है, जो इसे सबसे खास बना देता है।

Redmi Note 7 पहले रेड्मी फोन है जिसे ग्लास बैक, वॉटरड्रॉप नौच और फ्रंट और रियर पैनल पर 2.5D ग्लास दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो 2340×1080 पिक्सल के फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC द्वारा संचालित है जो ओक्टा कोर प्रोसेसर है और इसे 14nm प्रोसेस पर Kryo 260 कोर्स के साथ बनाया गया है और डिवाइस में एड्रेनो 512 GPU शामिल है।

The post शायद आप नही जानते होगें रेड्मी 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती है अपना 5G स्मार्टफोन ,जानिए फीचर्स के बारे में appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/you-might-not-know-that-redmi-can-launch-its-5g-smartphone-on-february-24-know-about-the-features/

No comments:

Post a Comment