Wednesday, October 30, 2019

यूजर्स ने की शिकायत, गूगल पिक्सेल 4 के कैमरा फीचर में है गड़बड़ी

गूगल ने हाल ही में अपनी नई Pixel सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है, कि कुछ ही दिनों मेंइन फोन्स में समस्या देखने को मिल रही है। यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि इन स्मार्टफोन्स की कैमरा एप में गड़बड़ी पाई गई है। इनफोन्ससे आर्टिफिशल लाइट में फोटो क्लिक करने पर कैमर एपकलर टोन को पूरी तरह से बदल देतीहै। लाल रंग पर इसका असर सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। अगर आर्टिफिशियल लाइट लाल रंग की है तो फाइनल फोटो में पीले रंग का टोन देखने को मिलता है। उन्होंने कहा है कि कैमरा एप से जुड़ी वाइट बैलेंस करेक्शन एल्गोरिद्म सही से काम नहीं कर रही है। गूगल की ओर से इस समस्या को लेकर अभी कोईऑफिशलीप्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

रैडिट यूजर ने गड़बड़ी को लेकर किया पोस्ट

एक रैडिट यूजर ‘nalrodriguez’ ने इस गड़बड़ी को लेकर एक पोस्ट की और बताया कि तीन अलग-अलग Pixel 4 XL पर कैमरा एप्प में गड़बड़ी देखने को मिली है। घर की लाइट को लाल करने पर फोटो में पीला रंग देखने को मिल रहा है।

बाएं पिक्सेल 3 और दाएं ओर पिक्सेल 4से खींची गई तस्वीरें

Pixel 3 में नहीं देखी गई थी इस तरह की समस्या

यूजर्स ने कहा है कि गूगल पिक्सल 4 के कैमरे में पर्पल लाइट्स को ब्लू शेड में देखा जा सकता है। यह समस्या गूगल के पिछले स्मार्टफोन Pixel 3 में देखने को नहीं मिली थी। इसका मतलब है कि Pixel 4 स्मार्टफोन्स का एचडीआर+ प्रोसेसिंग सिस्टम सही से काम नहीं कर रहा है। उम्मीद की जा रही है कि कैमरा सॉफ्टवेयर पैच के जरिए इस खामी को दूर किया जा सकता है।

The post यूजर्स ने की शिकायत, गूगल पिक्सेल 4 के कैमरा फीचर में है गड़बड़ी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/users-complain-google-pixel-4-camera-feature-is-wrong/

No comments:

Post a Comment