Sunday, October 27, 2019

DIWALI 2019 : दिवाली के मौके पर ख़रीदे ये पोस्टर्स, वास्तु शास्त्र में भी इनका बड़ा महत्व !!

दिवाली से पहले साफ़ सफाई करना जितनी अहम परम्परा बन गए है उतनी है अहम भूमिका निभाते है दिवाली पर ख़रीदे गए पोस्टर्स अक्सर आप सभी ने बहुत से डिज़ाइन वाले पोस्टर्स को अपने कमरे की दीवारों पर लगा देखा होगा लेकिन क्या आप जानते है की दीवारों पर लगे हुए इन पोस्टर्स का अपना एक विशेष महत्व है जो घर में सुख और समृद्धि लेकर के आती है ऐसे में सबसे ज्यादा जरुरी यह है आखिर कौनसे ऐसे पोस्टर्स है जो दिवाली पर ख़रीदे हुए सही होते है और घर के सारे वास्तु दोषो को खत्म कर देते है।

वैसे तो घर में लगाए जाने वाले सारे पोस्टर का अपना एक विशेष महत्व है लेकिन दिवाली पर खरीदने वाले पोस्टर्स के बारे में बात करे तो इसमें सबसे पहला नाम आता है ऐसे पोस्टर्स जिनमे प्रकृति स्वरुप नजर आ रहा हो प्राकर्तिक संसांधन नजर आ रहे हो इस तरह के पोस्टर्स आँखो को तो सुकून देते ही है साथ ही घर में व्याप्त समस्त वास्तु दोषो को भी ख़त्म कर देते है तो आइये उदाहरण के तोर पर कुछ ऐसे ही पोस्टर्स आपको दिखाते है।

 

The post DIWALI 2019 : दिवाली के मौके पर ख़रीदे ये पोस्टर्स, वास्तु शास्त्र में भी इनका बड़ा महत्व !! appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/diwali-2019-buy-these-posters-on-the-occasion-of-diwali-they-also-have-great-importance-in-vastu-shastra/

No comments:

Post a Comment