Wednesday, October 30, 2019

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया एम आई स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2

शाओमी ने भारत में Mi स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2 स्मार्ट लाइट की घोषणा की है। Mi स्मार्ट बेडसाइड्स 2 वर्तमान में 2299 रुपये के लिए क्राउडफंडिंग के माध्यम से उपलब्ध है लेकिन बाद में कंपनी भारत में 2499 रुपये में बेचेगी। स्मार्ट लैंप के लिए 2000 रुपये के फंडिंग लक्ष्य तक पहुंचने के बाद 3 दिसंबर से शिपिंग शुरू हो जाएगी।

अपने एलईडी स्मार्ट बल्ब की तरह ही, शाओमी का नया स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2 भी 16 मिलियन कलर्स को सपोर्ट करता है और इसे स्मार्ट ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है।

यूजर्स पंप में वाइट लाइट के लिए 1700K से 6500K तक अलग-अलग कलर टेंपरेचर में बदलाव कर सकते हैं, जिसमें कैंडललाइट, इंकैंडिसेंट, स्टूडियो लाइट, मैच लाइट और लाइट शामिल हैं। स्मार्ट बेडसाइड 2 डिवाइस 12-वाटमंड है।

जाम स्मार्ट स्पीकर के साथ काम करता है जो Apple HomeKit, Google Assistant और Alexa को सपोर्ट करता है और इसे स्मार्टफोन पर Mi Home ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। यूजर्स ऐप के जरिए लाइट कम करने, कलर बदलने और शेड्यूल ऑन करने जैसे काम कर सकते हैं।

Mi स्मार्ट बेडसाइड्स 2 आर्ट्स, कलर्स, मोड्स, ऑन / ऑफ में बदलाव करने के लिए टच कंट्रोल्स के साथ आता है। शाओमी का कहना है कि स्मार्टमंड को 11 साल तक हर दिन 6 घंटे तक जलाया जा सकता है।

पेय एक विशेष निष्कर्षण संरचना के साथ आता है जो कमरे की सजावट में योगदान देता है। इसमें एक डबल लेयरमंडशेड है जो रात के समय में वार्म ग्लो प्रदान करता है और तनाव को कम करने, नींद पैटर्न को नियमित करने और वातावरण बनाने में मदद करता है।

The post शाओमी ने भारत में लॉन्च किया एम आई स्मार्ट बेडसाइड लैंप 2 appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/xiaomi-launches-mi-smart-bedside-lamp-2-in-india/

No comments:

Post a Comment