Sunday, October 27, 2019

CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- पहले की सरकारें अयोध्या के नाम से डरती थीं

अयोध्या में आज भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम का आगाज हो गया है। कार्यक्रम की शुभारंभ करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम की परंपरा पर हम सबको गौरव की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राम राज्य की धारणा को साकार किया है। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारें अयोध्या के नाम से डरती थीं, लेकिन अपने कार्यकाल के दौरान मैं डेढ़ दर्जन बार यहां आ चुका हूं। इस मौके पर सीएम ने 226 करोड़ की परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम, सीता और लक्ष्मण के हेलिकॉप्टर से अयोध्या आगमन पर तिलक लगाकर इस कार्यक्रम में उनका स्वागत किया। सीएम योगी खुद आरती के साथ सीता-राम की अगवानी की।

पीएम मोदी की तारीफ की
इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश एक बार फिर विश्वगुरु बनने के पथ पर अग्रसर है। सीएम योगी ने आगे कहा कि भारत की सांस्कृतिक परंपरा को पीएम मोदी ने विश्व पटल पर एकबार फिर से स्थापित किया है। इसके लिए पीएम का अभिवादन करता हूं।

The post CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- पहले की सरकारें अयोध्या के नाम से डरती थीं appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/cm-yogi-adityanath-lashed-out-at-the-opposition-saying-earlier-governments-were-afraid-of-the-name-of-ayodhya/

No comments:

Post a Comment