Saturday, March 28, 2020

कोरोना से जंग में आर्थिक मदद के लिए इस मंदिर ने 51 करोड़ दिए, सीएम ने राहत फंड में जमा किए

दुनियाभर में कोरोना के कहर से कई देशों कि आर्थिक स्थिति खराब हो गई है, ऐसे में कई लाग आर्थिक मदद को सामने आ रहें हैं. आपको बता दें की भारत में महामारी को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडान का ऐलान किया गया है। इस दौरान लोगों को घरों में रहने की अपील की गई है। शासन-प्रशासन के अलावा तमाम संस्थाएं और जानी-मानी हस्तियां भी इस वैश्विक आपदा से लड़ने के लिए मदद को आगे आ रहे हैं।

गौरतलब है की इसी कड़ी में शिरडी के साईंबाबा मंदिर प्रशासन ने भी कोरोना से जंग में आर्थिक मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। वहीँ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार की मदद करने के लिए शिरडी बाबा साईं मंदिर प्रशासन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये दान करने का फैसला किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते बीते 17 मार्च से शिरडी साईंबाबा मंदिर श्रद्धालुओं के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। महाराष्ट्र भारत में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। यहां 125 लोगो कोरोना से प्रभावित हैं जबकि पांच लोगों की वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है।साईंबाबा मंदिर के अलावा इस आपदा के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र के सभी सांसदों और विधायकों ने भी मदद दी है।

The post कोरोना से जंग में आर्थिक मदद के लिए इस मंदिर ने 51 करोड़ दिए, सीएम ने राहत फंड में जमा किए appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/this-temple-gave-51-crores-for-financial-help-in-the-war-with-corona-cm-deposited-in-relief-fund/

No comments:

Post a Comment