Tuesday, March 31, 2020

घर बैठे-बैठे बोर हुए डेविड वॉर्नर तो फैंस बोले- महाभारत और रामायण देखो

कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में कोहराम मचा रहा है. अब तक इस महामारी ने 35,000 से ज्यादा लोगों को निगल लिया है. कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल प्रतियोगिताएं भी रद्द हो गई हैं. कई देशों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने 6 महीने के लॉकडाउन की घोषणा की है. इस वजह से खिलाड़ी अपने-अपने घरों में कैद हैं.

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर घर में बैठे-बैठे बोर होने लगे हैं. इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैंस से पूछा कि वह इस बोरिंग समय में क्या करें. डेविड वॉर्नर ने लिखा- घर में क्या करूं. मेरे पास सारे आईडिया खत्म हो रहे हैं. तो फैंस ने उन्हें महाभारत और रामायण देखने की सलाह दे डाली. एक फैन ने उन्हें तेलुगू सीखने की सलाह दी. एक फैन ने कहा कि उन्हें अपने गेंदबाजी एक्शन पर काम करना चाहिए.

डेविड वॉर्नर ने हाल ही में क्रिकेट के एक फॉर्मेट से संन्यास लेने के संकेत दिये थे. उन्होंने कहा था कि ज्यादा क्रिकेट खेलकर वो अकसर परिवार से दूर रहते हैं. उनकी प्राथमिकता बदली है और वो जल्द ही टी-20 क्रिकेट छोड़ सकते हैं. लेकिन इस समय कोरोना वायरस की वजह से उनको अपने परिवार के साथ समय बिताने का भरपूर समय मिल रहा है.

The post घर बैठे-बैठे बोर हुए डेविड वॉर्नर तो फैंस बोले- महाभारत और रामायण देखो appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/david-warner-was-bored-sitting-at-home-and-the-fans-said-look-at-the-mahabharata-and-the-ramayana/

No comments:

Post a Comment