Monday, March 30, 2020

25 करोड़ दान देने के बाद बोले अक्षय कुमार- ‘ये मेरी मां की तरफ से भारत मां के लिए है’

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से तो दुनिया में राज करते ही हैं. अब जब दुनिया के साथ देश में भी कोरोना वायरस का खौफ पसर चुका हैं, ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में अक्षय कुमार ने एक बार फिर से भारत के लिए अपने प्यार को दिखाया और इस जंग को जीतने के लिए 25 करोड़ रुपये का दान दिया. इस खबर के बाद पीएम मोदी के साथ दुनिया भर में लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. ये राशि डोनेट करने के बाद उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से भारत मां के लिए अपने प्यार को बयां किया.

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने देशभक्ति फिल्मों के जरिए भारत मां के लिए अपने प्यार को बयां कई बार किया है. केसरी, मिशन मंगल, एयरलिफ्ट आदि अनेक फिल्मों में भारत मां के प्रति उनके प्रेम को देखा गया. अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ का दान करके अपना योगदान दिया है. इस दान उन्होंने खुद इस बारे में अपने विचार रखे हैं. अक्षय ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि ये योगदान उनका नहीं बल्कि उनकी मां की तरफ से भारत मां को है.

The post 25 करोड़ दान देने के बाद बोले अक्षय कुमार- ‘ये मेरी मां की तरफ से भारत मां के लिए है’ appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/after-donating-25-crores-akshay-kumar-said-this-is-for-mother-india-on-behalf-of-my-mother/

No comments:

Post a Comment