Tuesday, March 31, 2020

लॉकडाउन के बीच भाई क्रुणाल पांड्या के साथ घर में क्रिकेट खेलते दिखे हार्दिक पांड्या

पांड्या ब्रदर्स घर पर क्रिकेट खेलते हैं: कोरोनावायरस की वजह से देश में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान सभी लोगों से घरों में बने रहने को कहा था। इस बीच क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने घर में ही क्रिकेट खेलने वाले वीडियो शेयर कर लोगों से घरों के अंदर बने रहने की अपील की हैं।कोरना वायरस महामारी की वजह से खेल में खेल आंदोलनोंिया बंद है, इसकी वजह क्रिकेटरों सहित सभी प्रमुख खिलाड़ी अपने-अपने घरों में परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं। पांड्या ब्रदर्स सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और इस लॉकडाउन के दौरान फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियो डाले गए हैं। इसी कड़ी में क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने घर को ही स्टेडियम बना दिया है। वे इस वीडियो में भाई हार्दिक पांड्या और परिजनों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘हम घरों के अंदर रहकर भी दूतॉय कर सकते हैं। प्लीज घर पर रहें और सुरक्षित रहें। ‘

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपने भाई को आउट करते नजर आते हैं। इसके बाद दोनों भाई सैनिटाइजर से हाथ धोते हैं। कृणाल कैमरे की तरफ देखकर हर किसी से सुरक्षित रहने की अपील करते हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा, हम सभी से यह अपील करते हैं कि बाहर नहीं निकलें, आप घरों के अंदर भी आनंद उठा सकते हो, जैसा मैं और मेरा परिवार कर रहे हैं।

The post लॉकडाउन के बीच भाई क्रुणाल पांड्या के साथ घर में क्रिकेट खेलते दिखे हार्दिक पांड्या appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/hardik-pandya-seen-playing-cricket-at-home-with-brother-krunal-pandya-amid-lockdown/

No comments:

Post a Comment