Monday, March 30, 2020

इन भगवानों की पूजा से होगा घर में धन का लाभ, घर में हमेशा रहेगी ईश्वर की छत्र छाया

इन भगवानों की पूजा से होगा घर में धन का लाभ: आप सभी को पता है, की पैसे की जरूरत किसे नही होती है एक व्यक्ति के लिए परिवार का पालन पोषण सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है, और उसके लिए पूरा दिन काम में लगा रहता है लेकिन फिर भी पूरी तरह से परिवार की सभी जरूरत पूरी नही हो पाती है।

लेकिन दोस्तों हमारे पूर्वजों का मानना है की घर में भगवान श्रीगणेश,लक्ष्मी देवी,कुबेर देव और भगवान विष्णु कि पूजा करने से घर में धन लाभ होता है और साथ ही सुख शांति भी रहती है।

सरकारी नौकरियां यहाँ देख सकते हैं :-

1. श्रीगणेश

सबसे पहले श्रीगणेश की पूजा से हर शुभ, लाभ व मंगल कार्य का शुभारंभ होता है। महादेव का इन पर विशेष आशीर्वाद प्राप्त है, इनकी पूजा करने वाला खुद महादेव को पा लेता है।

2. लक्ष्मी देवी

लक्ष्मी देवी को धन और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। जो व्यक्ति माता लक्ष्मी और गणेशजी की पूजा करता रहता है उसके घर में धन और समृद्धि का लाभ होता है।

3. कुबेर देव

कुबेर को धन का देवता माना जाता है इनके पूजन से धन लाभ जरूर होता है।

The post इन भगवानों की पूजा से होगा घर में धन का लाभ, घर में हमेशा रहेगी ईश्वर की छत्र छाया appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/worshiping-these-gods-will-benefit-wealth-in-the-house-there-will-always-be-a-shadow-of-god-in-the-house/

No comments:

Post a Comment