Tuesday, March 31, 2020

हीरोइनों को भी पीछे छोड़ कार्तिक आर्यन ने पहनी थी इतनी महंगी जैकेट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की हीरोइनों की ड्रेस की कीमत अक्सर ही सामने आती रहती है। जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाता है। क्योंकि करीना कपूर से लेकर कटरीना तक बेहद महंगे अवतार में नजर आती हैं। लेकिन अबतक प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की कीमत सबसे ज्यादा पता चलती थी। लेकिन इन सब हीरोइनों को पीछे छोड़ा कार्तिक आर्यन ने। कार्तिक आर्यन बी टाउन के सितारे बन चुके हैं। ऐसे में वो मंहगे कपड़े पहने इसमें कोई आश्चर्य नहीं है। हालांकि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़कर कार्तिक आर्यन ने करीब एक साल पहले ही इतनी महंगी कीमत की जैकेट पहनी थी।

दरअसल, करन जौहर के शो में कृति सेनन के संग पहुंचे कार्तिक ने काले रंग की वेलवेट की जैकेट पहनी थी। जो कि जापानी कंपनी मास्टरमाइंड की थी। काले रंग की इस जैकेट में इंसानी खोपड़ियों की आकृतियां बनी हुई थीं। जिसकी कीमत जरूर आपको हैरान कर देगी।

एक वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की ये जैकेट करीब 4 हजार पाउंड से ज्यादा की थी। जिसकी रुपये में कीमत लगभग चार लाख बीस हजार के करीब है। सोचिए जरा जब कार्तिक आर्यन की जैकेट की इतनी कीमत है तो साथ में पहने टीशर्ट और जींस की कितनी कीमत होगी। हालांकि हमें जींस वगैरह की कीमत के बारे में जानकारी नहीं है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन महंगे कपड़ों और जूतों के शौकीन हैं। केवल ये जैकेट नहीं बल्कि उनके जूते भी खास होते हैं। कार्तिक के पास जिमी जू कंपनी का डायमंड ट्रेल स्नीकर है जिसकी कीमत करीब 60 हजार से ज्यादा है। वहीं एक स्नीकर उनका करीब 50 हजार का है। कार्तिक आर्यन के इन जूतों की कीमत भी कुछ कम नहीं है। जिसे सुन कोई भी हैरान हो सकता है।

बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल फरवरी में रिलीज हुई थी। जिस में वो सारा अली खान के साथ नजर आए थे। वहीं पिछले साल आई उनकी फिल्म पति पत्नी और वो में उनकी अभिनय की तारीफ हो रही थी। वहीं जल्दी ही वो भूलभूलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं।

The post हीरोइनों को भी पीछे छोड़ कार्तिक आर्यन ने पहनी थी इतनी महंगी जैकेट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/karthik-aryan-wore-such-an-expensive-jacket-leaving-the-heroines-behind-the-price-will-fly-away/

No comments:

Post a Comment