Thursday, March 26, 2020

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस पॉजीटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से की डिलीट, जानिये क्यों?

कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। कनिका कुछ दिनों पहले ही लंदन से लौटी थीं। लेकिन हैरानी की बात ये रही इस दौरान उन्होंने कोई परहेज नहीं किया और तीन से चार पार्टियों का हिस्सा बनीं। कनिका कपूर के साथ इन पार्टियों में संपर्क में आए लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। इन दिनों कनिका का लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दें की कनिका ने खुद इसकी जानकारी स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर दी। कनिका ने लिखा-‘पिछले चार दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिल रहे हैं। जब मैंने टेस्ट कराया तो मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई। अब मैं और मेरा पूरा परिवार पूरी तरह से क्वारंटाइन में हैं और हम चिकत्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं’।

वही अब खबर हैं कि कनिका ने अपने कोरोना वायरस पॉजीटिव होने की जानकारी वाली पोस्ट डिलीट कर दी है। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें पृथ्वी नजर आ रही थी जिसके ऊपर मास्क लगा था। सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए कोविड 19 के लिए पॉजिटिव होने की बात स्वीकार की थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक मंगलवार को कनिका का तीसरा कोरोनावायरस टेस्ट किया गया और वो भी पॉजीटिव आया है। बीते रविवार को दूसरी रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को एक बार फिर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट को केजएमयू भेजा गया जहां मंगलवार को तीसरी रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है।

पीजीआई के डॉक्टर डायरेक्टर आर. के धीमन बताया हैं कि कनिका के लगातार टेस्ट हो रहे हैं। और उनका इलाज तब तक जारी रखा जाएगा जब तक उनके लगातार दो टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते।

The post कनिका कपूर ने कोरोना वायरस पॉजीटिव होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से की डिलीट, जानिये क्यों? appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/kanika-kapoor-deleted-the-information-about-corona-virus-positive-from-her-instagram-know-why/

No comments:

Post a Comment