Friday, March 27, 2020

ये हैं अंबानी परिवार की 5 नई कार, नंबर 1 की कीमत आपके होश उड़ा देगी

मुकेश अंबानी, एशिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक हैं और वह अपने परिवार के साथ एक शानदार जीवन जीते हैं। मुकेश अंबानी का घर, भारत में सबसे महंगे घरों में से एक हैं और उनका गैरेज विदेशी और दुर्लभ वाहनों से भरे हुए हैं। वह हर महीने कुछ नए वाहनों को अपने गैरेज में जोड़ते रहते है। खैर, अंबानी परिवार की कारों को मुंबई की सड़कों पर देखा गया है। जबकि अंबानी परिवार के पास कारों की एक श्रेणी है। आज हम आपको अंबानी परिवार की पाँच नई कार दिखाने जा रहे हैं। जो उन्होंने हाल ही में खरीदी हैं।

5. Bentley Bentayga V8 अंबानी गैरेज की यह दूसरी बेंटले बेंटायगा है और यह सबसे सस्ता है जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है। इस एसयूवी कथित तौर पर अंबानी बेटों में से एक द्वारा उपयोग किया जाता है। कार को कई बार मुंबई की सड़कों पर सुरक्षा कारों के पूरे काफिले के साथ देखा गया है।

4. रोल्स रॉयस कुलिनन

अंबानी परिवार भारत में कुलिनन की डिलीवरी पाने वाला पहला व्यक्ति था। ब्रिटिश लक्जरी कार निर्माता की पहली एसयूवी वर्तमान में भारत और विदेशों में कई सेलिब्रिटी घरों में अपना रास्ता तलाश रही है। कुलिनन को भारत में कई बार अंबानी के साथ देखा गया है।

3. मर्सिडीज-एएमजी जी 63

अंबानी परिवार को हाल ही में भारत में दूसरी मर्सिडीज-एएमजी जी 63 की डिलीवरी मिली। कार की कीमत 2.2 करोड़ रुपये है।

2. टेस्ला मॉडल एस 100 डी

टेस्ला को भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाना बाकी है, लेकिन अंबानी परिवार को पिछले साल इस वाहन की डिलीवरी मिली। टेस्ला मॉडल एस 100 डी व्हील्स का एक बेहद शक्तिशाली सेट है।

1. रोल्स रॉयस फैंटम VIII EWB

अंबानी परिवार को पिछले साल फैंटम VIII की डिलीवरी मिली, जो उनके अपने गैराज में सबसे महंगा रोल्स रॉयस है। फैंटम VIII EWB का बेस प्राइस 13.5 करोड़ रुपये है। इसे हाल ही में मुंबई की सड़कों पर देखा गया।

The post ये हैं अंबानी परिवार की 5 नई कार, नंबर 1 की कीमत आपके होश उड़ा देगी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-are-5-new-cars-of-ambani-family-the-price-of-number-1-will-blow-your-senses/

No comments:

Post a Comment