Saturday, March 28, 2020

इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हिमांशी खुराना का हर लुक है बेहद खास

छोटे परदे के सबसे चर्चित शो बिग बॉस में नजर आने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बिग बॉस के घर के अंदर ही हिमांशी और असीम एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस करने लगे थे। अब दोनों ने आधिकारिक रूप से इस बात को स्वीकार भी कर लिया है। इतना ही नहीं, हिमांशी असीम के साथ अपनी तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती हैं और दोनों एक साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रहे हैं। इस तरह दोनों एक-दूसरे के साथ पर्सनली और प्रोफेशनली जुड़ चुके हैं।

वैसे अपनी लव लाइफ के अलावा यह पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हिमांशी जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही स्टाइलिश भी हैं। इसलिए, हिमांशी खुराना को लोग पंजाब की ऐश्वर्या भी कहते हैं। अगर आप भी हिमांशी की खूबसूरती और स्टाइल की फैन हैं तो आज हम आपको हिमांशी के कुछ बेहतरीन लुक्स के बारे में बता रहे हैं। उन्हें देखकर आप भी अपने स्टाइल को एन्हॉन्स कर सकती हैं। इन लुक्स से आपको इंडियर वियर से लेकर वेस्टर्न वियर तक कैरी करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज मिलेंगे-

रेड लहंगा

यह रेड लहंगा हिमांशी ने रैंप पर पहना था। ब्रांड का यह लहंगा किसी वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। इस रेड लहंगे के स्लीव्स व लहंगे में थ्रेड वर्क किया गया है, जो इसे और भी खास बना रहा है। इसके साथ हिमांशी ने jkjjeweller ब्रांड की हैवी ज्वैलरी कैरी की है। वहीं मेकअप में हिमांशी ने रेड लिप्स और ओपन हेयर लुक रखा है।

ब्राउन आउटफिट

इस लुक में भी हिमांशी यकीनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हिमांशी ने aliwarofficial ब्रांड का लाइट ब्राउन कलर इंडियन आउटफिट कैरी किया है। इस आउटफिट को स्क्वेयर नेक शेप दी गई है। इसके साथ हिमांशी ने लॉन्ग ईयररिंग पहने हैं और सटल मेकअप किया है। वहीं हेयर्स को हिमांशी ने ओपन ही रखा है।

ब्लैक आउटफिट

हिमांशी सिर्फ इंडियन वियर में ही नहीं, वेस्टर्न वियर में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं। इस लुक में हिमांशी ने ब्लैक कलर की नी-लेंथ ड्रेस पहनी है। इस हाफ स्लीव्स आउटफिट के साथ हिमांशी ने एसेसरीज में केवल लॉन्ग ईयररिंग कैरी किए हैं। वहीं मेकअप को हिमांशी ने सटल रखा है और हेयर्स को ओपन लुक दिया है।

रेड सूट

हिमांशी का यह लुक सिंपल होने के बावजूद भी काफी बेहतरीन लग रहा है। इस लुक में हिमांशी ने aliwarofficial ब्रांड का रेड कलर सूट पहना है। इसके साथ हिमांशी ने मैचिंग कलर की चुनरी कैरी की है। वहीं मेकअप में हिमांशी ने रेड लिप्स लुक रखा है और हेयर्स को स्ट्रेट ओपन लुक दिया है। हिमांशी का यह लुक आप केजुअल में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

टॉप विद स्कर्ट

इस लुक में हिमांशी का लेडी बॉस अवतार नजर आ रहा है। अगर आप ऑफिस में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो उनका यह लुक ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में हिमांशी ने रेड कलर का फुल स्लीव्स टॉप कैरी किया है, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक स्कर्ट पहनी है। साथ ही एक बैग भी कैरी किया है। वहीं मेकअप को हमेशा की तरह हिमांशी ने काफी सटल रखा है और हेयर्स को ओपन लुक दिया है।

अनारकली सूट

हिमांशी का यह स्टाइल केजुअल से लेकर ऑफिस व गेट-टू-गेदर में आसानी से कैरी किया जा सकता है। इस लुक में हिमांशी ने aliwarofficial ब्रांड का ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना है, जिसके उपर पिंक एंड व्हाट कलर से फ्लोरल प्रिंट किया गया है। इसके साथ हिमांशी ने ब्लैक कलर की चूड़ीदार और चुनरी कैरी की है। साथ ही ट्रांसपेरेंट हील्स और लाइट मेकअप से हिमांशी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

The post इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हिमांशी खुराना का हर लुक है बेहद खास appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/from-indian-to-western-every-look-of-himanshi-khurana-is-very-special/

No comments:

Post a Comment