Saturday, February 29, 2020

वर्कप्लेस पर खुद को प्रेजेंटेबल दिखाने के लिए, आप करे इन ऑफिस वेयर का इस्तेमाल

आज के समय में जहां महिलाएं पुरूषों के साथ कंधे से कंधा मिलकार काम कर रही है वहीं उनको ऑफिशियल लाइफ से लेकर घर तक अपने पहनावें का विशेष ध्यान रखना आवश्यक होता है।इसलिए आज के इस लेख में हम आपको ऑफिस वेयर की जानकारी दे रहे है जिससे आप अपने आप को कम्फर्ट महसूस करने के साथ ही वर्कप्लेस पर खुद को प्रेजेंटेबल प्रस्तुत कर सकती है।

ऑफिस वेयर का चयन करते समय आपको अपनी पर्सनैलिटी और वर्कप्लेस के अनुसार विशेष ध्यान देना आवश्यक होता है और आप अगर किसी ऑफिशियल मीटिंग के लिए तैयार हो रही है,तो आप पैंट सूट का चयन कर सकती है क्योंकि पेंट सूट कंफर्टेबल और लूज होते है।

वहीं इन दिनों के ट्रेंड के हिसाब से प्रिटेंड, चेक और स्ट्राइप्स काफी प्रचलन में बने हुए है।लेकिन अगर आपको इसमें किसी टाइप का वर्क नही चाहिए, तो आप सिंपल पैंट सूट भी पहन कर पेंसिल हील्स को अपना सकती है और खुद को वर्कप्लेस पर सबसे अलग प्रेजेंटेबल साबित कर सकती है।

आप अगर ऑफिशियल ड्रेस के लिए इंडियन आउटफिट्स को पहनाना पंसद करती है तो आप सूट का चयन कर सकती है। ऑफिस में आप कुर्ती को प्लाजो के साथ टीमअप कर अपने आपको वर्कप्लेस पर प्रेजेंटेबल रूप में प्रस्तुत कर सकती है।

इसके अलावा आप अगर ऑफिस में ग्लैमर और प्रोफेशनलिज्म दिखना चाहती है तो आप ए लाइन स्कर्ट ड्रेस का चयन कर खुद का ग्लैमर और प्रोफेशलनल लुक दे सकती है।आप हाई हील या स्नीकर शूज और ए लाइन स्कर्ट के साथ फैब्रिक की टॉप या प्लेन टी-शर्ट का चयन कर खुद को प्रेजेंटेबल दिखा सकती है।

The post वर्कप्लेस पर खुद को प्रेजेंटेबल दिखाने के लिए, आप करे इन ऑफिस वेयर का इस्तेमाल appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/to-make-yourself-presentable-on-the-workplace-you-should-use-these-office-wear/

No comments:

Post a Comment