Tuesday, February 25, 2020

डोनाल्ड ट्रम्प की वाइफ मेलानिया इस तरह रखती हैं खुद को फिट, ऐसी है डायट

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर के साथ भारत दौर पर हैं. डोनाल्ड ट्रंप को खाने में बीफ बहुत पसंद है. इसके साथ ही उन्हें नॉन वेज खाना, फ्रेंच फ्राइज, पिज्जा, केएफसी चिकन भी लेना काफी पसंद है. उनकी पति मेलानिया ट्रंप खानपान को लेकर काफी जागरूक रहती हैं. आइए जानते हैं उनका डाइट प्लान…

हेल्दी डायट लेती हैं मेलानिया:

डोनाल्ड ट्रंप की वाइफ मेलानिया ट्रंप 49 साल की हैं लेकिन इसके बावजूद वो खुद को काफी मेंटेन रखती हैं. उनका फिगर भी काफी अच्छा है. मेलानिया के इस फिगर के पीछे दरअसल उनकी हेल्दी डायट है. मेनालिया ऐसा आहार लेती हैं जो विटमिन्स, मिनरल्स और ऐंटिऑक्सिडेंट्स से भरपूर हो. साथ ही वो फलों का सेवन भी जरूर करती हैं. मेलानिया फिट रहने के लिए सेहतमंद और संतुलित आहार लेती हैं. लेकिन वो स्लिम रहने के लिए कभी डाइटिंग का सहारा नहीं लेती हैं.

मेलानिया का ब्रेकफास्ट:
मेलानिया ब्रेकफास्ट में फाइबर युक्त आहार लेती हैं. इसके लिए वो ओटमील या स्मूदी लेना पसंद करती हैं. मेलानिया बहुत हैवी ब्रेकफास्ट लेना नहीं पसंद करती हैं. बल्कि वो ब्रेकफास्ट में ऐसा कुछ लेना पसंद करती हैं जो पोषक तत्वों से भरपूर हो. इसमें विटामिन और फाइबर की भरपूर मात्रा होती है. ऐसा आहार लेने से न केवल उनका शरीर बल्कि त्वचा और बाल भी अच्छे बने रहते हैं.

आइसक्रीम भी है पसंद:कई लोग फिटनेस फ्रीक इतने ज्यादा होते हैं कि वो खानपान में जरा सी भी चीनी नहीं लेते हैं. लेकिन मेलानिया इससे ठीक उलट हैं. ऐसा कोई स्नैक नहीं है जो मेलानिया को बहुत ज्यादा पसंद हो. लेकिन जब वो कुछ हल्का खाना चाहती हैं तो किसी अनहेल्दी खाने की जगह फल लेना पसंद करती हैं. मेलानिया को आइसक्रीम भी बेहद पसंद है. वो कभी कभी चॉकलेट का छोटा सा बाइट ले लेती हैं.

The post डोनाल्ड ट्रम्प की वाइफ मेलानिया इस तरह रखती हैं खुद को फिट, ऐसी है डायट appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/donald-trumps-wife-melania-keeps-herself-fit-like-this-diet/

No comments:

Post a Comment