Saturday, February 29, 2020

एक मार्च से अमेज़न की नई सेल, एसी- फ्रिज पर 40% छूट मिलेगी

अमेज़ॅन ने अपने ‘वाव सैलरी डेज’ सेल की घोषणा की है। ये सेल कल यानी एक मार्च से शुरू होने जा रहा है और तीन मार्च तक जारी रहेगा। इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिजिट्स मिलेंगे। सेल में एसी- फ्रिज पर 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा।

अमेज़ॅन ने एक प्रेस रिलीज़ के जरिए कहा है कि ग्राहक सैमसंग, एलजी, सोनी, फुजीफिल्म, पैनासोनिक, Sanyo और टीसीएल जैसी कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स का लाभ लेगा। इच्छुक ग्राहक ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर कुछ डील्स को देख सकते हैं।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा सोनी, फुजीफिल्म और पैनासोनिक जैसी कंपनियों के मिररलेस कैमरे पर 2833 रुपये प्रति माह की कीमत के हिसाब से नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जाएगा। वहीं, टीपी लिंक, क्यूबो और सीपी प्लस के सिक्योरिटी कैमरे में 1,349 रुपये की कीमत है।

इसी तरह ग्राहक कई और इलेक्ट्रॉनिक आइटमों पर भी आरक्षण का लाभ ले सकते हैं। ग्राहकों को नाव, जेबीएल और बोस के ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक छूट का लाभ मिलेगा। वहीं, इन कंपनियों के साउंडबार्स के ग्राहक 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले सकेंगे।

ऐमेजॉन की इस नई सेल में ग्राहक स्मार्ट टीवी मॉडल की रेंज पर 50 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा पाएंगे। सेल में सैमसंग, एलजी, सान्यो और टीसीएल के टीवी मॉडल्स पर भी ऑफर्स का लाभ ले जाएगा।

सेल में मिलने वाले कुछ और ऑफर्स की बात करें तो लार्ज अप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तक और एसी और रेफ्रिजिरेटर्स पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

The post एक मार्च से अमेज़न की नई सेल, एसी- फ्रिज पर 40% छूट मिलेगी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/amazons-new-cell-ac-fridge-will-get-40-off-from-march-1/

No comments:

Post a Comment