Saturday, February 29, 2020

विवो V19 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, 32MP के सेल्फी कैमरे से होगा लैस

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए चाहिए जाने वाली चीनी कंपनी विवो ने भारतीय बाजार में अपना विवो V19 3 मार्च को लॉन्च कर दिया है। इस फोन के कुछ फीचर्स को वीवो इंडोनेशिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए हैं। इसके अलावा कुछ अन्य डिटेल्स भी दी गई हैं जिससे पता चला है कि फोन को 10 मार्च को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को क्वाड रियर कैमरा और पैन-होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। आइए जानते हैं पूरी जानकारी विस्तार से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विवो इंडोनेशिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी रेंडर इमेज यानी ग्राफिक्स से बनी फोटो शेयर की है. इसमें फोन का व्हाइट और ब्लू कलर दिखाई दे रहा है. साथ ही फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। यहां पर सेल्फी कैमरा दाय जाएगा. इसके साथ ही फोन में क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है.

माना जा रहा है कि फोन में सुपर नाइट सेल्फी मोड भी दिया जा सकता है. एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने बताया इसे इंडोनेशिया में 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कुछ पुरानी रिपोर्ट्स की मानें तो विवो V19 के साथ विवो V19 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. हालांकि, इसके लिए विवो की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

The post विवो V19 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, 32MP के सेल्फी कैमरे से होगा लैस appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/vivo-v19-smartphone-will-be-launched-on-this-day-equipped-with-32mp-selfie-camera/

No comments:

Post a Comment