Friday, February 28, 2020

वेस्टर्न वियर में दिखना है स्टाइलिश, तमन्ना भाटिया के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज सिर्फ हिन्दी फिल्म जगत में ही नहीं, बल्कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की भी एक बड़ी हीरोइन के रूप में जानी जाती है। इन दिनों तमन्ना के पास एक नहीं, बल्कि कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें हिन्दी फल्म बोले चूड़ियां और कुछ साउथ इंडियन फिल्में हैं। तमन्ना काम के बीच में भी अपनी तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और अपने लेटेस्ट लुक अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं। तमन्ना का हर अंदाज बेहद खूबसूरत होता है। तमन्ना यूं तो अक्सर इंडियन वियर जैसे साड़ी व सूट में नजर आती हैं, लेकिन वह वेस्टर्न वियर को भी उतनी ही बखूबी से कैरी करती हैं। अगर आप तमन्ना भाटिया को पसंद करती हैं और उनके जैसा लुक कैरी करना चाहती हैं तो आपको तमन्ना के इन वेस्टर्न वियर लुक्स से इंस्पिरेशन लेना चाहिए। तमन्ना के ऐसे कई वेस्टर्न वियर लुक्स हैं, जो यंग गर्ल्स को ना केवल बेहद पसंद आएंगे, बल्कि इस लुक्स को आसानी से कॉपी भी कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं तमन्ना के कुछ वेस्टर्न वियर लुक्स-

स्काई ब्लू ड्रेस

इस लुक में तमन्ना ने ELLIATT ब्रांड की Fitzgerald Dressपहनी है। इस लाइट ब्लू आउटफिट में क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट को टीमअप किया है। अपने इस लुक में तमन्ना ने tresmode ब्रांड के हील्स पहने हैं। साथ ही लाइट मेकअप और ओपन हेयर विद कर्ल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। तमन्ना के इस लुक को ukritigrover ने स्टाइल किया है।

फ्लोरल शार्ट ड्रेस

तमन्ना का यह फ्लोरल शार्ट ड्रेस स्टाइल उन्हें एकदम रिफ्रेशिंग लुक दे रहा है। इस लुक में तमन्ना ने akankshagajria द्वारा डिजाइन की गई 3D floral #AGMiNi ड्रेस पहनी है। इस मल्टीकलर आउटफिट में तमन्ना का लुक देखते ही बनता है। तमन्ना ने इस लुक में नो एसेसरीज लुक रखा है। साथ ही रेड लिप्स और ओपन हेयर विद कर्ल्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

ब्लैक पैंट सूट

अगर आप ऑफिस में कुछ वेस्टर्न वियर पहनकर अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो तमन्ना का यह लुक कॉपी कर सकती हैं। इस लुक में तमन्ना ने tarekediz ब्रांड द्वारा डिजाइन किया हुआ पैंट सूट पहना है, जिसके साथ उन्होंने मैटेलिक थिन बेल्ट भी टीमअप की है। वहीं एसेसरीज में तमन्ना ने स्टेटमेंट ईयररिंग पहने है। सटल मेकअप और पोनीटेल के साथ तमन्ना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

शिमरी आउटफिट

तमन्ना का यह शिमरी आउटफिट किसी भी पार्टी में आसानी से पहना जा सकता है। इस लुक में तमन्ना ने nikhil thampi द्वारा डिजाइन किया गया gunmetal ombré sheath dress पहना है। इस आउटफिट को वन स्लीव्स लुक दिया गया है। अपने इस लुक में तमन्ना ने casadeiofficial ब्रांड के फुटवियर पहने हैं। इस आउटफिट में तमन्ना ने नो एसेसरीज लुक रखा है। साथ ही लाइट मेकअप और हेयर्स में बन बनाया है।

मल्टीकलर आउटफिट

तमन्ना का यह मल्टीकलर आउटफिट भी बेहद खूबसूरत लग रहा है और किसी भी यंग गर्ल को यह यकीनन पसंद आएगा। इस लुक में तमन्ना ने gauriandnainika द्वारा डिजाइन किया गया मल्टीकलर आउटफिट पहना है, जिसे कमर से बेल्ट लुक दिया गया है। इस लुक में तमन्ना ने कानों में हूप्स पहने हैं। साथ ही dune_london ब्रांड के हील्स से तमन्ना से अपने स्टाइल को और भी खास बनाया है। वहीं मेकअप को तमन्ना ने सटल रखा है।

The post वेस्टर्न वियर में दिखना है स्टाइलिश, तमन्ना भाटिया के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/look-stylish-in-western-wear-take-inspiration-from-these-looks-of-tamannaah-bhatia/

No comments:

Post a Comment