Wednesday, February 26, 2020

तीन मशहूर डिजाइनर संग कोलैबोरेट कर इंडियन फैशन को पहुंचाया टॉप पर!

भारत में ब्राइडल आउटफिट के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को भला कौन नहीं जानता है । हर ब्राइड का सपना होता है कि वो सब्यसाची के ब्राइडल लहंगे को पहन कर अपनी लाइफ का सबसे खास दिन सेलिब्रेट करें। मगर हर कोई सब्यसाची ब्रांड के कलेक्शन को नहीं खरीद सकता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सब्यसाची मुखर्जी ने H&M के साथ कोलैबोरेट कर अपने फैंस को खुश कर दिया। अब हर कोई सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए कपड़े वियर कर सकता है। लेकिन उनके चाहने वालों के लिए एक और खुशखबरी इंतजार कर रही थी जिसे सब्यसाची ने बाद में सबसे शेयर किया। जी हां, सब्यसाची ब्रांड ने फुटवियर डिजाइनर क्रिश्चियन लोबुटिन (Christian Louboutin) के साथ भी कोलैबोरेट किया है। यानी की अब दुनिया के सबसे फेमस फुटवियर पर भारत के डिज़ाइन होंगे जो इंडियन कारीगरी को दर्शाएंगे। बाटडें कि सब्यसाची मुखर्जी ने और भी फेमस डिजाइनर के साथ कोलैबोरेट किया है।

स्नीकर्स जैसे कूल शूज पर भारतीय एम्ब्रॉइडरी, ब्रॉकेड क्लॉथ, और बनारसी टच का संगम इंडियन कल्चर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है। स्नीकर्स ही नहीं बल्कि स्टाइलिश हाई-हील्स पर भी इंडियन जादू देखने को मिला है। सब्यसाची और क्रिश्चियन ने इस कलेक्शन का नाम Capsule Collection रखा है। आइए आपको इन फुटवियर की एक खास झलक दिखातें है……..

अगला कोलैबोरेट सब्यसाची ने बर्गडॉर्फ गुडमैन (Bergdorf Goodman) के साथ किया है। आपको बतादें कि बर्गडॉर्फ अपने ज्वेलरी डिज़ाइन के लिए जाने जाते है। उनके डिज़ाइन कुछ हट-के होते है। रूबी और पर्ल्स को कुछ इस तरह से धागों में लपेटा गया है कि अगर आप इन ज्वेलरी में उलझे तो भी यह आपको खूबसूरत ही बनाएंगे। आइए आपको दिखातें है इस कलेक्शन के खास झलक…..

The post तीन मशहूर डिजाइनर संग कोलैबोरेट कर इंडियन फैशन को पहुंचाया टॉप पर! appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/collaborate-with-three-famous-designers-to-bring-indian-fashion-to-the-top/

No comments:

Post a Comment