Thursday, February 27, 2020

साड़ी को बेहद खूबसूरती से पहनती हैं तनीषा मुखर्जी, देखें तस्वीरें

सुपरस्टार काजोल देवगन की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी लंबे समय से बड़े परदे से गायब हैं। श्श्श्… फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली तनीषा का फिल्मी करियर बेहद खास नहीं रहा और उन्होंने जल्द ही फिल्मों से दूरी बना ली, लेकिन सोशल मीडिया पर तनीषा काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वैसे तनीषा सिर्फ बड़े परदे पर ही नहीं, छोटे परदे पर भी नजर आई थीं और बिग बॉस में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था। इन दिनों तनीषा भले ही फिल्मों व टीवी से दूर हों, लेकिन स्टाइल के मामले में वह आज भी किसी से पीछे नहीं है।

तनीषा सिर्फ वेस्टर्न वियर ही नहीं, इंडियन वियर को भी बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं। अगर आप भी इंडियन वियर पहनना चाहती हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप अपनी साड़ी को किस तरह स्टाइल करें तो आप तनीषा के साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आज हम आपको तनीषा मुखर्जी के कुछ बेहतरीन साड़ी लुक्स दिखा रहे हैं-

ब्लैक साड़ी

अगर आप पार्टी में साड़ी को बेहद ग्रेसफुली व स्टाइलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो आपको तनीषा का यह लुक जरूर पसंद आएगा। इस लुक में तनीषा ने shantanunikhil द्वारा डिजाइन की गई ब्लैक साड़ी पहनी है। जिसे उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। साथ ही ब्लाउज को पफ लुक दिया गया है, जो इसे और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है। एसेसरीज में तनीषा ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने हैं। वहीं मेकअप में तनीषा ने स्मोकी आईज और मिडिल पार्टिंग के साथ ओपन हेयर लुक रखा है।

प्रिंटेड साड़ी

अगर आप एक सिंपल सी प्रिंटेड साड़ी को एक ट्विस्ट के साथ पहनना चाहती हैं तो आपको तनीषा का यह लुक जरूर पसंद आएगा। इस लुक में तनीषा ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी को ब्लाउज की जगह स्लीवलेस रफल टॉप के साथ टीमअप किया है। तनीषा की यह साड़ी payalsinghal द्वारा डिजाइन की गई है। एसेसरीज में तनीषा ने खूबसूरत ईयररिंग पहने हैं।

पिंक प्रिंटेड साड़ी

इस लुक में तनीषा ने साड़ी को बेहद ही सिंपल तरीके से पहना है, लेकिन वह इसमें बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं। इस साड़ी की खासियत यह है कि यह साड़ी उनकी मां यानी तनुजा जी की है। इस लुक में तनीषा ने बीड्स नेकपीस पहना है और गॉगल्स भी कैरी किए है। वहीं लाइट मेकअप और ओपन हेयर से तनीषा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

व्हाइट साड़ी

तनीषा की इस व्हाइट कलर साड़ी को payalsinghal ने डिजाइन किया है। इस सिंपल सी साड़ी को एक स्टाइलिश ट्विस्ट देने के लिए तनीषा ने साड़ी के उपर शार्ट केप पहना है। वहीं एसेसरीज में तनीषा ने ईयररिंग्स व रिंग्स पहने हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर से तनीषा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

The post साड़ी को बेहद खूबसूरती से पहनती हैं तनीषा मुखर्जी, देखें तस्वीरें appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/tanisha-mukherjee-wears-sari-very-beautifully-see-photos/

No comments:

Post a Comment