Saturday, February 29, 2020

श्रीनगर: लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, पिस्तौल और ग्रेनेड बरामद

  • लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार
  • पुलिस ने बरामद की पिस्तौल और ग्रेनेड

जम्मू कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आतंकी का नाम वकील अहमद है. इसके साथ ही पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आतंकी की पहचान दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के पजलपोरा गांव के निवासी वकील अहमद के रूप में की गई है. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर पुलिस ने तीन ओवरग्राउंड वर्कर्स को भी साथ में गिरफ्तार किया है.

इन वर्कर्स में लड़की भी शामिल है. वहीं पुलिस ने उनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं. उनके पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और एक ग्रेनेड बरामद किया है. अब चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

सूत्रों ने कहा कि वकील अहमद इलाज के लिए अस्पताल में आया था और उसके साथ दो महिलाएं और एक पुरुष भी आए थे. सूत्रों के मुताबिक वकील पिछले साल 27 सितंबर को गायब हो गया था और कथित तौर पर लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गया था.

हाल ही में हुई थी फायरिंग

हाल ही में अनंतनाग के बिजबेहरा में सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकी मार गिराए थे. बिजबेहरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई थी, जिसमें लश्कर के 2 आतंकी ढेर हो गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सर्च ऑपरेशन के दौरान हुए एनकाउंटर में लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया.

The post श्रीनगर: लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, पिस्तौल और ग्रेनेड बरामद appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/srinagar-lashkar-terrorist-arrested-pistol-and-grenade-recovered/

No comments:

Post a Comment