Wednesday, February 26, 2020

आखिर क्यों लाइट मेकअप करती हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानिए उनका फैशन फंडा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती सबको कायल कर देती है। इनके चेहरे पर एक अलग तरह का चाक्म है जो उनकी तरफ आकर्षण को बढ़ाता है। जब सोनाक्षी ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो लोग फिल्मों से ज्यादा इनके सुंदरता के प्रति आकर्षित हो गए थे। हालांकि कई सेलिब्रिटी सुंदर दिखने के लिए हैवी मेकअप भी करती हैं। वहीं सोना का बहुत ही सिंपल फैशन फंडा है। आइए जानते हैं सोनाक्षी फैशन में किन बातों का ध्यान रखती हैं।

इनका दमकता हुआ चेहरा देखकर लगता है कि इस नूरानी हुस्न के लिए सोनाक्षी कितने जतन करती होंगी। लेकिन ऐसा है नहीं। इनका कहना है कि ये CTM यानी क्लिंजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंक करती हैं और दिन के समय नो मेकअप या लाइट मेकअप लुक में रहना पसंद करती हैं।

मेकअप किट
सोना के मेकअप किट में यहां तक कि उनकी वैनिटी वेन में कुछ चीजें उनकी खास चॉइस पर निर्भर करती हैं। जैसे, उनकी बोल्ड रेड लिपस्टिक, कोल पेंसिल, ब्लश और मस्कारा।

नाइट मेकअप सीक्रेट
जब नाइट पार्टी मेकअप के लिए सोना का क्रेज देखते हैं तो साफ समझ में आता है कि इन्हें अपनी बड़ी-बड़ी कजरारी आंखों का इफेक्ट बेहतर पता है। तभी इनके नाइट पार्टी मेकप रेजीम में ढेरा सारा काजल, मस्कारा और कोल पेंसिल शामिल होती है।

स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए
स्किन में नमी बनी रहना जरूरी होता है ताकि डलनेस और ड्राइनेस की दिक्कत ना हो। इसलिए सोनाक्षी कम से कम दिन में दो बार अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर जरूर लगाती हैं। सपल स्किन के लिए वे क्लिंजर का यूज करना कभी नहीं भूलतीं।

बालों की देखभाल
सोना का कहना है कि धूप और ओपन एरिया में अधिक रहने के कारण कई बार उनके बाल बहुत रुखे हो जाते हैं। अपने बालों की रुटीन केयर और उन्हें डैमेज से बचाने के लिए मैं कोकोनट ऑइल और ऑलिव ऑइल से हेयर मसाज करती हूं। नैचरल शैंपू और कंडीशनर का यूज करती हूं।

The post आखिर क्यों लाइट मेकअप करती हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानिए उनका फैशन फंडा appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/after-all-why-does-sonakshi-sinha-make-light-makeup-know-her-fashion-fund/

No comments:

Post a Comment