Wednesday, February 26, 2020

1.1 लाख रुपए की ड्रेस में नजर आई डोनाल्‍ड ट्रंप की वाइफ मेलानिया ट्रंप, देखें तस्‍वीरें

अमेरिकी राष्‍ट्रापति डोनाल्‍ड ट्रंप आपनी 2 दिन की भारत यात्रा में वाइफ मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका के साथ आए हैं। भारत में ट्रंप और उनकी फैमिली का जोर शोर से स्‍वागत हुआ है। ट्रंप की इस यात्रा में सबसे ज्‍यादा सुर्खियां उनकी वाइफ मेलानिया ट्रंप को मिली है। वह जब से भारत आई है अपने लुक्‍स और फैशन को लेकर चर्चा में हैं। खासतौर पर भारतीय महिलाओं के बीच उनके फैशन को लेकर काफी चर्चा है। मेलानिया जब पहले दिन भारत पहुंची थीं तो उन्‍होंने सफेद रंग का बेहद एलिगेंट पैंट सूट पहना हुआ था। वहीं दूसरे दिन मेलानिया ने बेहद खूबसूरत सफेद रंग की शर्ट ड्रेस पहनी।

मेलानिया की यह शर्ट ड्रेस दिखने में स्‍टाइलिश तो है ही साथ ही इसकी आसमान छूती कीमत आपको चौंकने पर मजबूर कर देगी। स्प्रिंग-समर सीजन को ध्‍यान में रखते हुए मेलानिया अपने भारत दौरे के दूसरे दिन राष्‍ट्रपति भवन जाने के लिए इस शर्ट ड्रेस का चुनाव किया था।

मेलानिया की इस सफेद रंग की शर्ट ड्रेस की कीमत लगभगर 1,15,265 रुपए है। Carolina Herrera ब्रांड की इस शर्ट ड्रेस में मेलानिया बहुत ही एलिगेंट नजर आ रही थीं। यह बटन डाउन पॉपलिन शर्ट ड्रेस पैटर्न है। यह बेहद आरामदायक और एंलिगेंट लुक देता है।

मेलानिया की ड्रेस पर फ्लोरल मोटिफ बने हुए थे, जो उनकी शर्ट ड्रेस को और भी बेहतर लुक दे रहे थे। इस शर्ट ड्रेस की कॉलर नेकलाइन और फोल्‍डेड स्‍लीव्‍ज डिटेल इसे और भी प्रोफेशनल अंदाज दे रही थी। इस ड्रेस के साथ मेलानिया ने रेड कलर की बेल्‍ट भी पेयरअप की थी, जो इसके लुक को और भी अच्‍छा बना रही थी और लुक को रेट्रो ट्विस्‍ट दे रही थी। इसे ड्रेस के साथ मेलानिया ने व्‍हाइट पंप्‍स पहने थे।

केवल ड्रेस ही नहीं मेलानिया का मेकअप करने का अंदाज भी महिलाओं को काफी पसंद आया है। इस शर्ट ड्रेस के साथ मेलानिया ने बालों को वेवी लुक दिया था। बालों को सेंटर पार्टिंग कर खुला छोड़ दिया था। मेकअप के तौर पर मेलानिया ने न्‍यूड लिपस्टिक और ब्‍लैक आइलाइनर यूज किया था। मिनिमल मेकअप में मेलानिया बेहद सुंदर लग रही थीं।

गौरतलब है, मेलानिया की पहले दिन पहनी गई ड्रेस भी बेहद स्‍टाइलिश थी। आपको बता दें कि अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप फैशन की दुनिया में काफी मशहूर हैं।

49 वर्षीय मेलानिया अपने शाही अंदाज के लिए हमेशा ही अमेरिका में सुर्खियों में रहती हैं। मेलानिया को ‘अल्तुजारा’, ‘डेल्पोजो’ , ‘मैरी कटरांटजू’ और माइकल कोरे जैसे ब्रांड्स के परिधान बेहद पसंद हैं।

The post 1.1 लाख रुपए की ड्रेस में नजर आई डोनाल्‍ड ट्रंप की वाइफ मेलानिया ट्रंप, देखें तस्‍वीरें appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/donald-trumps-wife-melania-trump-seen-in-a-dress-worth-rs-1-1-lakh-see-pictures/

No comments:

Post a Comment