Wednesday, February 26, 2020

इन 5 एक्ट्रसेस का कैजुअल लुक है बेमिसाल

आज के दौर में महिलाएं अपने लुक्स को लेकर काफी अवेयर हैं। उनकी यही चाहत होती है कि वे स्टाइलिश अंदाज में आए, लेकिन कई बार महिलाएं एक ही तरह की ड्रेसेस पहनकर बोर हो जाती हैं और अपने वार्डोब को अपडेट करना चाहती हैं। अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह खूबसूरत अंदाज में नजर आना चाहती हैं तो उनके इन स्टाइलिश लुक्स से लें इंस्पिरेशन।

श्रद्धा कपूर की तरह पहनें शॉर्ट ड्रेस

अगर आप कैजुअल के साथ स्मार्ट लुक चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की तरह शॉर्ट डेनिम ड्रेस पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस काफी कंफर्टेबल रहती हैं। दोस्तों के साथ बाहर घूमते हुए या शॉपिंग करते हुए इस तरह का लुक कैरी करना आसान रहती है। श्रद्धा की इस ड्रेस में व्हाइट प्रिंट्स और पॉकेट इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। pankajandnidhi के लेबल की इस ड्रेस के साथ उन्होंने misho_designs लेबल के हूप्स और हल्के मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

सोनम कपूर की तरह पहनें कोट के साथ लॉन्ग स्कर्ट

आजकल जमाना फ्यूशन का है। ऐसे में आप अपनी ड्रेसेस के साथ भी क्रिएटिव हो सकती हैं। अगर आप फ्यूशन ड्रेस पहनना चाहती हैं तो आप सोनम कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां सोनम ने व्हाइट कलर के कोट के साथ प्रिटेंड शर्ट और लॉन्ग स्कर्ट की पेयरिंग की है। सोनम कपूर के कोट पर लगा ब्रोच उनकी ड्रेस में चार चांद लगा रहा है।

दीपिका पादुकोण की तरह करें हाई नेक टॉप के साथ जींस की पेयरिंग

अगर आप अपने लिए स्पोर्टी लुक चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यहां दीपिका ने फुल स्लीव्स और हाई नेक वाले ग्रे कलर के टॉप के साथ जींस और स्नीकर्स की पेयरिंग की है। इस लुक के साथ उनके लहराते बाल और हल्का मेकअप भी काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

अनन्या पांडेय की तरह पहनें प्रिटेंड शॉर्ट टॉप

अगर आप किसी पार्टी में शामिल होने वाली हैं और उसमें ग्लैमरस अंदाज में नजर आना चाहती हैं तो ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ फेम अनन्या पांडेय की तरह आप यह लुक अपना सकती हैं। यहां अनन्या ने समुद्री जीवों के ब्राइट प्रिंट वाली लाइट ब्राउन शॉर्ट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस की प्लंजिंग नेकलाइन इसे और भी ज्यादा आकर्षक बना रही है।

ऑफ स्लीव्स वाला पर्पल ड्रेस

अगर आप पार्टी में सबसे स्पेशल लुक चाहती हैं तो भूमि पेडनेकर की तरह सेटिन वाली शॉर्ट पर्पल ड्रेस पहन सकती हैं।

The post इन 5 एक्ट्रसेस का कैजुअल लुक है बेमिसाल appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/the-casual-look-of-these-5-actresses-is-unmatched/

No comments:

Post a Comment