Thursday, April 9, 2020

योगी सरकार के आदेश के बाद नोएडा के इन 22 इलाकों को सील किया जाएगा

योगी सरकार ने राज्य के 15 जिलों में हॉटस्पॉट को बंद करने और उन्हें दोपहर 12 बजे से 15 अप्रैल की सुबह सील करने की घोषणा की है। इसके बाद यहां बैंक और दुकानें आदि बंद हो जाएंगी। इसके साथ, किसी भी व्यक्ति को स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

नई दिल्ली: योगी सरकार ने राज्य के 15 जिलों में हॉटस्पॉट बंद करने और उन्हें दोपहर 12 बजे से 15 अप्रैल की सुबह सील करने की घोषणा की है। इसके बाद यहां बैंक और दुकानें आदि बंद हो जाएंगी। इसके साथ, किसी भी व्यक्ति को स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालांकि, व्यक्ति जरूरत पड़ने पर नियंत्रण कक्ष में शिकायत दर्ज कर सकता है। जिसका शीघ्र निस्तारण किया जाएगा।

अब तक नोएडा में सील किए गए 22 क्षेत्रों में 46 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं।

सरकार ने जिले में उन क्षेत्रों को सील करने और सील करने का निर्णय लिया जिसमें शिकायत प्राप्त हुई है। इसमें लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, सीतापुर, कानपुर आगरा, फिरोजाबाद, बरेली, मेरठ, शामली, सहारनपुर, बुलंदशहर, वाराणसी, महराजगंज और बस्ती शामिल हैं।

इसके साथ ही, मुख्य सचिव आरके तिवारी ने पुष्टि की कि राज्य में 31 अप्रैल तक मुखौटा अनिवार्य कर दिया गया है। बिना नकाब पहने कोई बाहर नहीं आया। वहीं, बैंकों की वसूली 31 मई तक के लिए स्थगित कर दी गई। कोई भी बैंक किसी भी किसान को नोटिस नहीं देगा।

यूपी में मरीज कहां से लाए

यूपी में अब तक 343 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज भी राज्य में 11 नए कोरोना सकारात्मक पाए गए हैं, जिनमें से दो और नए मामले आगरा में पाए गए हैं। इसके अलावा, 187 तबलीगी जमात के 343 लोग शामिल हैं।

The post योगी सरकार के आदेश के बाद नोएडा के इन 22 इलाकों को सील किया जाएगा appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-22-areas-of-noida-will-be-sealed-after-the-order-of-yogi-government/

No comments:

Post a Comment