Tuesday, April 7, 2020

माधुरी दीक्षित को पता है कि किसने उनकी नीलामी की कोठी खरीदी और कितने करोड़ में बेची!

माधुरी दीक्षित की यह कोठी इस करोड़ में बिकी है।

आज इस लेख में हम आपको माधुरी दीक्षित के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में हरियाणा के अपने 1 कोटे की नीलामी की है।माधुरी दीक्षित का मनसा देवी कॉम्प्लेक्स, सेक्टर -4 में स्थित, अब क्लियर ट्रिप के सदस्यों अमित तनेजा, भूपिंद्र तनेजा और मणि तनेजा का संस्थापक बन गया है। माधुरी दीक्षित ने यह कोठी हरियाणा के पंचकुला में बेची है। हरियाणा के पंचकुला में गुरुवार को अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के पति ने कोठी बेचने से संबंधित कार्रवाई पूरी की।

बता दें कि पंचकूला तहसील कार्यालय में गुरुवार को माधुरी दीक्षित के पति डॉ। श्रीराम माधव नाईन की कोठी की रजिस्ट्री हुई। माधुरी दीक्षित ने मकान नंबर -310, सेक्टर -4 मनसा देवी कॉम्प्लेक्स (क्षेत्र 420 वर्ग मीटर) को अमित, भूपिद्रा और मणि तनेजा, सेक्टर -7, को तीन करोड़ 25 लाख रुपये में बेच दिया है।आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित को 1996 में मुख्यमंत्री कोटे से माधुरी दीक्षित को आवंटित किया गया था, उस समय बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित की शैली अलग थी।90 के दशक में, माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन जैसी सुपर हिट फिल्में आईं, जिसके बाद वह रातोंरात स्टार बन गईं।

The post माधुरी दीक्षित को पता है कि किसने उनकी नीलामी की कोठी खरीदी और कितने करोड़ में बेची! appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/madhuri-dixit-knows-who-bought-her-auction-kothi-and-sold-it-for-how-many-crores/

No comments:

Post a Comment