Thursday, April 9, 2020

लॉकडाउन: संजय दत्त की पत्नी और बच्चे दुबई में फंसे, बिना समय काटे पारिवारिक समय

कोरोना वायरस के कहर के कारण पूरा देश लॉकडाउन में है। इसी के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी हस्तियां घर पर रहकर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इस बीच, कई अभिनेता या अभिनेत्री अपने परिवारों से दूर विदेश में फंस गए हैं। उनमें से एक अभिनेता संजय दत्त हैं, जो अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेले रहने के लिए मजबूर हैं।

संजय दत्त इन दिनों मुंबई में अपने घर क्वारंटाइन में हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसलिए अभिनेता संजय दत्त का परिवार इस समय उनसे दूर है। संजय दत्त को भी इस समय अपने परिवार को बहुत याद कर रहे होंगे। संजय की पत्नी और उनके बच्चे दोनों दुबई में हैं।

दरअसल संजय दत्त की पत्नी बच्चों के साथ दुबई गई थीं। इस दौरान तालाबंदी हुई और वह वहां बच्चों के साथ फंस गई। जिसके बाद संजय दत्त अपने घर में हैं। संजय दत्त निजी तौर पर रामायण और महाभारत देखने में समय बिता रहे हैं। इस बीच, संजय दत्त भी बीच-बीच में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

संजय दत्त ने हाल ही में खुद का एक वीडियो साझा किया था, इस वीडियो में संजय दत्त को प्रशंसकों को कसरत करने और घर से बाहर नहीं निकलने के लिए मोटरिंग करते देखा गया था। वीडियो में संजय दत्त अपने घर पर वर्कआउट कर रहे थे। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी अपील की कि सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

यह ध्यान देने योग्य है कि न केवल संजय दत्त का परिवार बल्कि विंदू दारा सिंह का परिवार भी वर्तमान में रूस में फंसा हुआ है। जब उनकी पत्नी और बेटी छुट्टी मनाने के लिए रूस गईं, तब तालाबंदी हुई और दोनों माँ-बेटी फंस गईं। इसके अलावा गायक सोनू निगन, मोनाली ठाकुर, अदिति भाटिया जैसे सितारे भी विदेशों में फंसे हुए हैं।

The post लॉकडाउन: संजय दत्त की पत्नी और बच्चे दुबई में फंसे, बिना समय काटे पारिवारिक समय appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/lockdown-sanjay-dutts-wife-and-children-stranded-in-dubai-without-spending-time/

No comments:

Post a Comment