Tuesday, April 7, 2020

यूपी के बागपत में अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव जमाती, प्रशासन में मचा हड़कंप

देश में कोरोनावायरस (कोविड -19) के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। मरकज में शामिल हुए लोगों में कोरोना पाए जाने के साथ ही देश में संदिग्धों की संख्या दुगनी हो गई है। वहीं उत्तर प्रदेश के बागपत से लापरवाही का एक मामला सामने आया है। यहां से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज अस्पताल से फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि वह अस्पताल की खिड़की तोड़कर भाग निकला है। जानकारी के मुताबिक नेपाल का रहने वाला यह शख्स तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सोमवार रात वह अस्पताल से भाग गया। हालांकि इसकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात थे। मरीज के फरार होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

अधिकारियों के अनुसार, फरार व्यक्ति तबलीगी जमात से जुड़ा हुआ था, इस कोरोना मरीज का इलाज खेकड़ा पीएचसी में किया जा रहा था। डॉ। के कर्मचारियों को चकमा देकर देर रात फरार हो गया। यह तीन दिन पहले आया था जब आदमी की परीक्षण रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसे तब आइसोलेशन वार्ड में रखा जाता है। अब उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें, प्रशासन में खलबली मच गई है, क्योंकि मार्किट में शामिल होने वाले जमात को कोरोना द्वारा अस्थिर पाया गया था। देश भर में जमाकर्ताओं की पहचान करने के लिए एक खोज अभियान शुरू किया गया है। दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज में शामिल कई लोग कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

The post यूपी के बागपत में अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव जमाती, प्रशासन में मचा हड़कंप appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/corona-positive-hoarding-escaped-from-hospital-in-baghpat-up/

No comments:

Post a Comment