Wednesday, April 8, 2020

दीये की रोशनी से जगमग हुआ मुकेश अंबानी का एंटीलिया, सामने आई तस्वीरें

देश की अर्थव्यवस्था कोरोना से बहुत अधिक प्रभावित हुई है। हाल के दिनों में, पीएम मोदी ने अपील की कि रविवार रात 9 बजे, हर कोई एक दीपक जलाएगा और एकजुटता का संदेश देगा। मोदी की इस अपील पर आम नागरिकों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भी दीया और मोमबत्तियां जलाकर एकजुटता का संदेश दिया। वहीं, देश के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ दीप जलाए।

मुकेश अंबानी ने घर की सभी लाइटें बंद कर दीं और अपनी पत्नी के साथ दीप जलाए। प्रधान मंत्री मोदी ने वीडियो जारी किया और अपील की कि रविवार, 5 अप्रैल को रात 9 बजे से 9 मिनट तक, अपने घरों की लाइट बंद कर दें और उन्हें बालकनी या दरवाजे पर रख दें और मोमबत्तियाँ जलाएँ।

वही पीएम मोदी की अपील को लोगों ने खूब समर्थन दिया। देश भर में एक दीवाली जैसा माहौल बन गया और घरों में दीए और मोमबत्तियों की रोशनी से जगमगा उठा। वही मुकेश अंबानी ने भी दीया जलाकर अपनी एंटीलिया को सजाया। इस समय के दौरान, एंटीलिया Diyo की चमक के साथ चमक गया।

वही इससे पहले कोरोनावायरस के खिलाफ मुकेश अंबावी के नेतृत्व वाली कंपनी रिलायंस इंडस्च्रीज लिमिटेड सरकार से कंधे से कंधा मिलाकर ढेर है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पीएम कैर फंड में 500 करोड़ देने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी 5-5 करोड़ रूपए महाराष्ट्र और गुजरात मुख्य द्वारका राहत कोष में भी दान करेगी।

वही बात करें कोरोना की, तो भारत में अब कोरोना से प्रभावशाली लोगो की संख्या 4067 हो गई है। वही इस महामारी की चपेट में आए लाखों लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। वही लोग इससे बचने के लिए इन दिनों घरों में कैद है। वही बॉलीवुड के सितारों भी इस मुहिम में बढ़चढ़कर भाग ले रहा है। जहाँ बॉलीवुड सितारों ने देश की मदद के लिए दिल खोलकर दान दिया। उसी रविवार बीती रात तमाम सितारों ने दीया, फ्रेम और कैंडती जलाकर एकजुटता का संदेश भी दिया।

The post दीये की रोशनी से जगमग हुआ मुकेश अंबानी का एंटीलिया, सामने आई तस्वीरें appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/mukesh-ambanis-antilia-flashed-by-diy-light-photos-surfaced/

No comments:

Post a Comment