Friday, January 31, 2020

जनवरी 2020 सुरक्षा पैच के साथ सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी को नया अपडेट जारी

दक्षिण-कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता, सैमसंग ने गैलेक्सी फोल्ड 5 जी के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। यह अपडेट डिवाइस के लिए जनवरी 2020 सुरक्षा पैच लाता है। सैमसंग ने अपडेट के लिए चैंज का विवरण नहीं दिया गया है। लेकिन यह स्मार्टफोन की सिस्टम स्थिरता में सुधार लाता है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी के लिए जनवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट बिल्ड वर्जन F907BXXS2ASL3 के साथ आता है। अपडेट अभी भी एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर आधारित है। वर्तमान में यह ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम और स्विट्जरलैंड में स्थित उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट हो रहा है। हालाँकि, यह जल्द ही अन्य क्षेत्रों के लिए उपलब्ध हो सकता है।

ओटीए अपडेट एक चरणबद्ध प्रक्रिया में चल रहा है, इसलिए वैश्विक स्तर पर सभी सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी उपकरणों तक पहुंचने से पहले थोड़ा समय लग सकता है। अपडेट को डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ताओं को एक सूचना मिलेगी। वैकल्पिक रूप से, अपडेट को सेटिंग्स -> सॉफ़्टवेयर अपडेट मेनू पर जाकर भी देखा जा सकता है। कंपनी आने वाले हफ्तों में इस गैलेक्सी सिक्योरिटी पैच को और अधिक गैलेक्सी डिवाइस में रोल करने की संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी के फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी स्मार्टफोन एक इनफिनिटी फ्लेक्स डुअल डिस्प्ले के साथ आता है। बाहर की तरफ, इसमें 4.6 इंच का HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21: 9 है। दूसरी स्क्रीन में 7.3 इंच का QXGA + डायनामिक AMOLED डिस्प्ले 4.2: 3 आस्पेक्ट रेशियो के साथ है।

सैमसंग स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC और एड्रेनो 640 GPU है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 4,235mAh की बैटरी पैक करता है। कनेक्टिविटी में, स्मार्टफोन वाई-फाई डुअल-बैंड, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 5 जी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी 2.0 पोर्ट का समर्थन करता है।

The post जनवरी 2020 सुरक्षा पैच के साथ सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 5 जी को नया अपडेट जारी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/new-update-to-samsung-galaxy-fold-5g-with-january-2020-security-patch-released/

No comments:

Post a Comment