Monday, January 27, 2020

रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की दुर्घटना में मौत

जैसा कि आप जानते हैं कि रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की दुर्घटना में मौत हो गई है। रविवार को हेलीकॉप्टर क्रैश में उनकी मौत हुई है। यह हादसा कैलिफॉर्निया के कैलाबैसस में हुई जिसमें कोबी ब्रायंट समेत 9 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसके साथ ही बता दें कि कोबी ब्रायंट बास्केटबॉल की दुनिया में सबसे बड़े नामों में एक हैं। उनके निधन से फैन्स के बीच शोक की लहर छा गई है।

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर लॉस एंजिलिस से करीब 65 किमी दूर अचानक क्रैश हो गया। हेलीकॉप्टर में अचानक हवा में ही आग लग गई। जिसके बाद वह चक्कर खाता हुआ नीचे आ गिरा और सभी लोगों की मौत हो गई। जो हेलीकॉप्टर क्रैस हुआ है वह कोबी का अपना पर्सनल हेलीकॉप्टर था। फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है कि आग कैसे लगी लेकिन इसकी जांच शुरू हो गई है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि कोबी ब्रायंट की मृत्यु पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी शोक जताया है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि दुनिया के महानतम बास्केटबॉल खिलाड़ी होने के बाद भी वे अपने जीवन की शुरुआत कर रहे थे। वे अपने परिवार से बेहद प्यार करते थे। वह भविष्य के लिए आशावान थे। उनकी बेटी गियाना की मौत इस घटना को और ज्यादा दुखद बना देती है। वहीं, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने ने कहा कि कोबी ब्रेयांट महान थे. वे अपनी ज़िंदगी की दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे थे।

The post रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की दुर्घटना में मौत appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/retired-basketball-star-coby-bryant-dies-in-accident/

No comments:

Post a Comment