Thursday, January 30, 2020

ब्लैक कलर में दिखना है ब्यूटीफुल तो सोनम के इस लुक से लें इंस्पिरेशन

बॉलीवुड में अगर किसी के स्टाइल को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह है सोनम कपूर। सोनम अपनी एक्टिंग से लेकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वैसे सोनम एक सिंपल से आउटफिट को भी ट्विस्ट के साथ पहनना पसंद करती हैं और यही कारण है कि यंग गर्ल्स उनके स्टाइल को फॉलो करती है। अगर आप केजुअल से लेकर पार्टी तक में अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं तो आपको सोनम कपूर के लुक्स से इंस्पिरेशन लेना चाहिए।

वैसे तो सोनम का हर स्टाइल बेहद ब्यूटीफुल होता है, लेकिन ब्लैक कलर जिसे लड़कियां आमतौर पर बोरिंग मानती हैं, सोनम उसे भी बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में कैरी करती हैं। अगर आप भी ब्लैक कलर को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो आप सोनम के स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए देखते हैं सोनम कपूर के कुछ ब्लैक आउटफिट लुक-

ब्लैक विद ब्लू आउटफिट

विंटर में अगर आप एक ट्विस्ट के साथ अपना लुक कैरी करना चाहती हैं तो आपको सोनम का यह स्टाइल जरूर पसंद आएगा।

इसे जरूर हर लड़की की चाहत है सोनम कपूर की ये बेस्ट 5 साड़ियां

सोनम ने ब्लैक कलर का हाईनेक पहना है, जिसे उन्होंने ब्लू कलर के लॉन्ग कोट के साथ टीमअप किया है। वहीं फुटवियर में सोनम ने ब्लैक बूट्स पहने हैं। इस लुक में सोनम का मेकअप भी काफी बोल्ड व इंटरस्टिंग है। सोनम ने अपनी आंखों पर अधिक फोकस करते हुए ब्लू आई मेकअप किया है, वहीं हेयर्स में ओपन वेव्स लुक रखा है।

ऑल ब्लैक लुक

सिर्फ ब्लैक कलर में भी आप stunning लग सकती हैं, बस आपका उसे पहनने का तरीका सही होना चाहिए। इस लुक में सोनम ने jpgaultierofficial ब्रांड का Tuxedo पहना है। जिसमें वन स्लीव्स लुक रखा गया है। वहीं दूसरे स्लीव्स को भी लूज रखा गया है। वैसे आप सोनम की तरह इसमें कॉन्ट्रास्टिंग लॉन्ग ब्लैक कोट भी पहन सकती हैं।

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनम ने amrapalijewels ब्रांड का स्टेटमेंट नेकपीस कैरी किया है। लाइट मेकअप और बन लुक में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोनम के इस लुक को rhea kapoor ने डिजाइन किया है।

शार्ट ड्रेस लुक

ब्लैक कलर को किसी भी आउटफिट में बेहद खूबसूरती से पहना जा सकता है, बस आपके पहनने का तरीका सही हो। अपने इस लुक में सोनम ने ashistudio द्वारा डिजाइन किया हुआ फ्रॉक स्टाइल आउटफिट कैरी किया है। इस आउटफिट को टर्टलनेक लुक दिया गया है, वहीं इसमें नेट फैब्रिक का भी इस्तेमाल किया गया है।

सोनम ने इसके साथ ब्लैक कलर की स्टॉकिंग्स भी पहनी है। वहीं एसेसरीज में सोनम ने सिर्फ स्टड कैरी किए हैं और बालों को बन लुक दिया है। अपने लुक को सोनम ने स्मोकी आईज और न्यूड लिप्स के साथ कंप्लीट किया है।

पैंट सूट लुक

ब्लैक कलर में पैंट सूट लुक काफी अच्छा लगता है और आप सोनम की तरह पोल्का डॉट स्टाइल में इसे पहन सकती हैं। इस लुक में सोनम ने thehouseofpixels ब्रांड का ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट पैंट सूट पहना है। इसके साथ सोनम ने लाइट मेकअप किया है।

इसे जरूर सोनम कपूर की शादी के बाद सामने आए ये सीक्रेट्स, मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने बताया ये सच

साथ ही ईयररिंग में हूप्स स्टाइल ईयररिंग पहने हैं और शार्ट बैग कैरी किया है। वहीं हेयर्स में सिंपल ब्रेड लुक रखा है। आप ऑफिस में इस लुक से इंस्पिरेशनल लेकर अपने स्टाइल को आसानी से फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

The post ब्लैक कलर में दिखना है ब्यूटीफुल तो सोनम के इस लुक से लें इंस्पिरेशन appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/to-look-beautiful-in-black-color-then-take-inspiration-from-this-look-of-sonam/

No comments:

Post a Comment