Tuesday, January 28, 2020

ग्रैमी अवार्ड्स से पहले भी इन 5 मौको पर प्रियंका चोपड़ा के बारे में अपने कपड़ों को लेकर जबरदस्त ट्रोल रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं. प्रियंका की सफलता के पीछे एक बड़ी वजह ये कह सकते हैं कि उनमें रिस्क लेने की क्षमता भरपूर है. प्रियंका उन बिंदास और बेबाक सेलेब्स में से हैं जिन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ में कभी भी रिस्क लेने से पीछे नहीं डटी. यही कारण है कि वो आज के दौर की फैशन चॉइसेज से एक ग्लोबल स्टाइल आयकन बन चुकी है

प्रियंका का बीस साल के करियर में उनका ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया है. बीती शाम हुई ग्रैमी अवॉर्डर्स में जब से प्रियंका अपने क्लीवेज-बेयरिंद गाउन में दिखी, तब से चारों ओर बस उन्हीं की चर्चा हो रही है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

इससे पहले वो वर्ष 2017 में मेट गाला में उनका ट्रेंच गाउन हो या फिर उनकी खुद की शादी का गाउन हो. उनकी ऐसे लुक्स को लेकर इंटरनेट पर खूब बवाल मचा था. हालांकि ट्रोलर द्वारा ट्रोल होने को प्रियंका ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. हालांकि उन्होंने अभी भी अपने स्टाइल के साथ नए नए एक्सपेरिमेंट करना बंद नहीं किया है. चलिए दिखाते हैं आपको प्रियंका चोपड़ा के पांच ऐसे लुक जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए.

The post ग्रैमी अवार्ड्स से पहले भी इन 5 मौको पर प्रियंका चोपड़ा के बारे में अपने कपड़ों को लेकर जबरदस्त ट्रोल रहे हैं appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/even-before-the-grammy-awards-there-are-tremendous-trolls-about-priyanka-chopra-on-her-clothes-on-these-5-occasions/

No comments:

Post a Comment