Thursday, January 30, 2020

घर की दीवारों पर ना लगाएं गलत पेंटिंग, व्यापार में आएगी रुकावटें

वास्तुशास्त्र हर व्यक्ति के जीवन में प्रभाव डालता हैं वास्तु के नियमों का पालन कर मनुष्य जीवन में सफलता हासिल कर सकता हैं वही महिलाएं घर सजाने के लिए कई तरह की पेंटिंग और तस्वीरों को लगाना पंसद करती हैं जिससे उनका घर अधिक सुंदर लगें।

वास्तु के मुताबिक जहां सही तस्वीर घर में सुख शांति और समृद्धि लेकर आती हैं वही दीवारों पर लगाई गई गलत पेटिंग या तस्वीर नकारात्मक शक्ति व व्यापार में रुकावट का कारण बन सकती हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपने घर और ऑफिस में कैसी पेंटिंग लगाना आपके लिए शुभ होगा और किन पेंटिंग को लगाने से बचना चाहिए तो आइए जानते हैं।

घर ऑफिस में डार्क कलर की तस्वीरों को लगाने से बचना चाहिए। ऐसी फोटो लगाने से उदासी का माहौल बना रहता हैं। कोई कार्य जल्दी पूर्ण भी नहीं हो पाता हैं। वही अस्त होते सूर्य की तस्वीर को भी नहीं लगाना चाहिए। ऐसी तस्वीरों को लगाने से घर और ऑफिस में क्लेश की संभावनाएं अधिक हो जाती हैं।

वही डूबते जहाज की तस्वीर घर में लगाने से घर में नकारात्मकता में वृद्धि होती हैं व्यापार में तरक्की के चांसिस कम हो जाते हैं। वही युद्ध या लड़ाई वाली तस्वीरों को घर या ऑफिस में लगाने से वातावरण में नकारत्मक ऊर्जा का संचार होता हैं मनुष्य का स्वभाव भी खुशी से गुस्से में बदल जाता हैं। वही आप अपने घर पर हमेशा ही प्राकृति सौंदर्य से भरी पेंटिंग या तस्वीर लगा सकते हैं ऐसी पेंटिंग को लगाने से नकारात्मकता दूर चली जाती हैं और घर परिवार में ऊर्जा का संचार भी होता हैं।

The post घर की दीवारों पर ना लगाएं गलत पेंटिंग, व्यापार में आएगी रुकावटें appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/do-not-put-wrong-painting-on-the-walls-of-the-house-there-will-be-obstacles-in-business/

No comments:

Post a Comment