Friday, January 31, 2020

जियो गॉट टैलेंट: ऐसे जीत सकते हैं जियो का धमाका ऑफर

सोशल मीडिया कुछ समय में अपने टैलेंट को दिखाने का एक बढ़िया मौक़ा आपको दे रहा है. युवा इस टैलेंट को सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके से दिखा भी रहे हैं। हमने टिकटोक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को देखा है, यहाँ हम अलग अलग टेलेंट को एक ही जगह देख सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि जियो और Snapchat की ओर से भी आपको एक बढ़िया मौक़ा दिया जा रहा है। दोनों ही कंपनियों ने एक दूसरे से साझेदारी की है. जो यूजर्स को एक सबसे अलग और अनोखा प्राइज जीतने का जबरदस्त मौक़ा दे रही है।

इस चैलेंज में आपको मात्र 10 सेकंड का विडियो रिकॉर्ड करना है, और इस विडियो में अपने कौशल यानी स्किल को दर्शाना है। एक जियो गोत टैलेंट का फ़िल्टर आपको इस टैलेंट हंट के लिए प्लेटफार्म पर नजर आने वाला है। इस नए फ़िल्टर के माध्यम से यूजर्स को एक विडियो बनाने का मौक़ा मिलता है, इसके अलावा यह विडियो आप AR Props जैसे हैट, हेडफोंस, लाइट रिंग्स, और माइक आदो को लेकर स्नेपचैट लेंस के माध्यम से बना सकते हैं।

इस नए चैलेंज के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य है कि वह टिकटोक और इंस्टाग्राम की तरह ही स्नैपचैट पर केवल एक नया दौर शुरू कर सके। भाग लेने के इच्छुक कोई भी व्यक्ति प्रतियोगिता के लिए साइन अप कर सकता है। रिलायंस और बॉक्सचैट दोनों ने जोर दिया है कि भागीदारों को वीडियो कैप्शन में बॉक्सकोड या उपयोगकर्ता नाम शामिल करना होगा। 10 सेकंड के लंबे वीडियो को भी टूटचैट की “हमारी कहानी” में जोड़ना होगा ताकि यह सार्वजनिक रूप से देखा जा सके। दोनों कंपनियों ने यह भी कहा है कि नकली, भ्रामक और गलत व्यक्तिगत अहंस से अयोग्यता हो जाएगी अर्थात् सामग्री का मूल होना सबसे बड़ा है। जरुरी है

टेलेंट हंट में भाग लेने के लिए, आपके पास एक चेकचैट खाता होना चाहिए। जियो के गॉट टैलेंट को खोलने के लिए, आप आईडी आईडी पर क्लिक या स्कैन कर सकते हैं और फिर अपने 10 सेकंड के वीडियो की रिकॉर्डिंग शुरू करने के लिए नए लेंस या फ़िल्टर को फ़िल्टर कर सकते हैं। कैप्शन में स्नैप आईडी या उपयोगकर्ता का नाम जोड़ना और वीडियो को “हमारी कहानी” पर अपलोड करें।

जियो के गॉट टैलेंट का हिस्सा बनना नि: शुल्क है। रिलायंस ने पहले पुरस्कार विजेता को थाईलैंड की मुफ्त यात्रा (दो लोगों के लिए) की घोषणा की है, जबकि अन्य दो रनर -अप को रिलायंस जियो से रिचार्ज प्राप्त होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि चुनौती पहले से ही लाइव है, और भागीदारों के पास अपनी प्रविष्टियां अपलोड करने के लिए 4 फरवरी तक का समय है।

The post जियो गॉट टैलेंट: ऐसे जीत सकते हैं जियो का धमाका ऑफर appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/jios-got-talent-jios-blast-offer-can-win/

No comments:

Post a Comment