Tuesday, January 28, 2020

नेलपॉलिश लगाने के बाद रुक जाते हैं सारे काम तो ट्राई करें ये ट्रिक, झट से सूख जाएगी नेलपेंट

लड़कियों के फैशन केवल चेहरे तक ही सीमित नहीं होते हैं। ये हाथों-पैरों की सुंदरता पर बहुत ध्यान देती हैं। इसके लिए लड़कियां घंटों समय देने से भी खुद को नहीं रोकती है। इसी मेकअप में शामिल हैं नेलपेंट या नेलपॉलिश। हाथों पैरों की सुंदरता बढ़ाने के लिए लड़कियां नेलपॉलिश भी लगाती है। जिसे सुखाने में भी काफी समय लगता है। हांलाकि नेलपॉलिश बहुत सारा समय लेती है जिसकी वजह से कुछ लड़कियां इसे लगाने से भी परहेज करती हैं। अगर आपको नेलपॉलिश लगाना पसंद है लेकिन केवल समय की कमी के कारण इसे नहीं लगा पा रही हैं तो परेशान मत होईए। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आएंगे जिसे आजमाने के बाद हाथों की नेलपॉलिश झट से सूख जाएगी।

दरअसल, नेलपॉलिश जब ठीक से नही सूखती है तो वो इधर-उधर फैल जाती है, जो देखने में बहुत ही खराब लगती है। जिसकी वजह से कुछ लड़कियां नेलपॉलिश लगाना ही पसंद नहीं करती है। लेकिन अगर आपको नेलपॉलिश लगाने का शौक है तो इसकी एक परत लगाने से ये जल्दी सूखेगी और नेलपेंट खराब भी नही होगी।

ठंडा पानी नेलपॉलिश लगाने के बाद अगर आप ठंडे पानी में नाखूनों को डुबो देंगी तो नेलपॉलिश जल्दी ही सूख जाएगी। ये तरीका बिल्कुल शानदार और आजमाया हुआ है।

टॉप कोट अधिकतर लड़कियां टॉप कोट लगाना भूल जाती है। जबकि टॉप कोट एक जेल होता है और इसका टेक्सचर पतला होता है। इससे नेलपॉलिश कितनी भी कोट लगाई जाए ये जल्दी से सूख जाती है। टॉप कोट को हल्के गीले नेलपेंट के ऊपर लगाने से भी नेलपॉलिश खराब नहीं होती है और ये जल्दी सूख जाती है।

ब्लो ड्रायर नेलपॉलिश जल्दी सुखाना चाहते हैं तो ब्लो ड्रायर का इस्तेमाल कर सकते हैं। हांलाकि कुछ लड़कियां इस आइडिए को पसंद नहीं करती है लेकिन अगर आप चाहें तो ब्लो ड्रायर से नाखुनों को सुखा सकती हैं। इसके लिए बस आपको ब्लो ड्रायर को मिनिमम सेंटिग पर रखना होगा जिससे ये हीट न करे और केवल हवा दे। जिससे नेलपेंट आसानी से सूख जाए।

The post नेलपॉलिश लगाने के बाद रुक जाते हैं सारे काम तो ट्राई करें ये ट्रिक, झट से सूख जाएगी नेलपेंट appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/after-applying-nail-polish-stop-all-the-work-then-try-this-trick-the-nailpaint-will-dry-quickly/

No comments:

Post a Comment