Friday, August 30, 2019

कश्मीर पर इमरान खान ने की प्रदर्शन की अपील तो PAK मीडिया ने कर दिया ट्रोल

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 कमजोर हुई है लेकिन पाकिस्तान इससे उभर नहीं पा रहा है। कश्मीर के मुद्दे पर, पाकिस्तान ने सभी देशों से मदद के लिए अनुरोध किया लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। ऐसे में पाकिस्तान का रोष बढ़ गया है।

इसलिए, अब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। आज दोपहर 12 से 12.30 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर फखर इमाम ने पाकिस्तान संसदीय समिति की बैठक के दौरान यह जानकारी दी।

संसद की सलाह पर विरोध प्रदर्शन

इमाम ने कहा कि शुक्रवार को कश्मीर को लेकर संसद की सलाह पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। ऐसा नहीं है, पाकिस्तानी सरकार की किरकिरी तब हुई जब केवल पाकिस्तानी पत्रकारों ने ही सरकार को आईना दिखाया। जी हां, अब पाकिस्तानी मीडिया सरकार को हंसा रही है।

विरोध के बारे में, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा कि इस अवधि के दौरान, देश भर में ट्रेनों को एक मिनट के लिए विरोध के रूप में रोका जाएगा। इस विरोध को Hour कश्मीर आवर (कश्मीर घंटा) ’नाम दिया गया है। यह जानकारी इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस के निदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दी।

पाकिस्तानी मीडिया इमरान खान को ट्रोल कर रही है

इतना ही नहीं, विरोध प्रदर्शन के दौरान एक मिनट के लिए ट्रेनों को रोक दिया जाएगा, बल्कि पाकिस्तान और कश्मीर का राष्ट्रगान भी एक साथ बजाया जाएगा। वहीं, पाकिस्तानी मीडिया भी सरकार को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

दरअसल, इमरान खान ने मीडिया से भी अपील की थी कि वह विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनें लेकिन इसका उल्टा हो गया। इमरान खान को ट्रोल करते हुए कई पत्रकारों ने ये कहा कि पहले इमरान खान को खुद का देश संभालना चाहिए फिर कुछ और करना चाहिए। पाकिस्तानी मीडिया लगातार इमरान खान का मज़ाक बना रही है।

The post कश्मीर पर इमरान खान ने की प्रदर्शन की अपील तो PAK मीडिया ने कर दिया ट्रोल appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/imran-khan-appeals-to-protest-on-kashmir-pak-media-trolls/

No comments:

Post a Comment