Tuesday, August 27, 2019

कांग्रेस ने बताया राज्य सरकार को पूरी तरह से फ़ेल… देहरादून समेत राज्य भर में धरना-प्रदर्शन

उत्तराखंड कांग्रेस आज सड़कों पर उतरी हुई है. पार्टी राज्य सरकार के ख़िलाफ़ राज्य भर में प्रदर्शन कर रही है. देहरादून के गांधी पार्क में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के साथ कई बड़े नेता जुटे और राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की. कांग्रेस बेरोज़गारी, बढ़ती महंगाई, डेंगू से हो रही मौतों, आपदा में मारे गए लोगों का सही आंकड़ा न दे पाने के कारण जैसे मुद्दों को लेकर आज प्रदेश भर में धरना दे रही है, प्रदर्शन कर रही है. देहरादून में जुटे कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की.

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने माइक संभाल रखा था और नारे लगवा रहे थे.कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी पार्टी नेताओं के साथ धरने में शामिल हुईं.त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार को पूरी तरह से फेल बताया और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.इससे पहले कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय से लेकर गांधी पार्क तक नारेबाज़ी करते हुए रैली निकाली थी.

The post कांग्रेस ने बताया राज्य सरकार को पूरी तरह से फ़ेल… देहरादून समेत राज्य भर में धरना-प्रदर्शन appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/congress-told-the-state-government-in-full-fella-demonstration-across-the-state-including-dehradun/

No comments:

Post a Comment