Wednesday, August 28, 2019

आप सैमसंग स्मार्टफोन को अमेज़न फैब फोन फेस्ट सेल में खरीद सकते हैं

अमेज़ॅन फैब फ़ोन फेस्ट में सैमसंग के स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। इस सेल की शुरूआत 26 अगस्त से हो चुकी है जो 30 अगस्त तक होगी। इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एम 30 स्मार्टफोन पर 1000 रुपए की छूट दी जा रही है। इस फोन के रियर में दो कैमरों दिए गए हैं, इसके अलावा इस फोन में आपको कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते हैं, इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की कीमत में 1,000 रूपये की छूट दी जा रही है। छूट के बाद इस फोन की कीमत 13,990 रूपये है। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास बहुत अच्छा मौका है। इस फोन को आप आनलाइन खरीद सकते हो। इस फोन को अमेजन से खरीद सकते हो। इस कीमत में आप 4 जीबी रैम दी गई है। व 64 जीबी स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से फोन के स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन के फ्रंट में एक कैमरा दिया गया है, जिसके दाईं ओर सेंसर 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस कैमरे के साथ एक मजबूत सेल्फी ली जा सकती है।

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसका एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में अन्य दो कैमरे 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

The post आप सैमसंग स्मार्टफोन को अमेज़न फैब फोन फेस्ट सेल में खरीद सकते हैं appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/you-can-buy-samsung-smartphone-at-amazon-fab-phone-fest-sale/

No comments:

Post a Comment