Friday, August 30, 2019

ये हैं खास आकर्षण जो लोगो को करते हैं बैंकॉक की ओर आकर्षित

छुट्टियों में हम सभी का कही ना कहि जाने का मन करता हैं और कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें फॉरन ट्रिप पर जाना काफी पसंद होता हैं। फॉरेन ट्रिप पर अधिकांश लोगों को खूबसूरत बीचेस, सुकून देने वाला नेचर वॉक, चमकते पांच सितारे होटल और नाइट लाइफ जैसी चीजें आकर्षित करती हैं। अगर आपको ये सबकुछ एक जगह चाहिए तो बैंकॉक बेस्ट डेस्टिनेशन है आपके लिए।

खूबसूरत बीच वाला शहर – यहां पर आपको चारो तरफ खूबसूरत बीचेज देखने को मिलेंगे। बता दें कि बैंगकॉक चारो तरफ से खूबसूरत बीचेज से घिरा हुआ हैं। अगर आपको बीच पर घूमने जाना हो ता आप को ज्यादा समय नहीं लगेगा। बैंकॉक में कोह सामेत, सोह चैंग, कोह मैट जैसे कई शानदार बीच मौजूद हैं। जहां आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं।

कम बजट में लक्जरी एहसास – हम में से अधिकांश लोग यात्रा के दौरान लग्जरी फील करने के लिए खूब पैसे खर्च करते हैं। लेकिन बैंकॉक में आपको कम बजट में ही लग्जरी फील आ जाएगा। आप बैंकॉक में मैनीक्योर, स्पा व कई सेवाओं के साथ-साथ 5 स्टार होटल्स की लग्जरी आपको लगभग 100 डॉलर के रेट पर मिल जाएगी।

नाइटलाइफ – बैंगकॉक की नाइटलाइफ पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं। यहां की खाओसैन रोड पर एक से बढकर एक नाइट क्लब मौजूद हैं। यहां पर कई शानदार रूफटॉब बार भी मौजूद हैंजहां पर आप अपने दोस्तों या फिर अपने पार्टनर के साथ एंजॉय कर सकते हैं।

स्ट्रीट फूड – बैंगकॉक का स्ट्रीट फूड काफी मशहर हैं। आपको यहां पर कफी सारे स्टॉल्स मिल जाएंगे सड़क के किनारे पर। यहां पर आप जेजे मार्केट की भीड़ भाड़ की सड़कों पर यहां के स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाने जा सकते हैं। बता दें कि यहां पर आपको वेज और ऩॉन वोज दोनो तरह का खाना और स्ट्रीट फूड मिल जाएगा।

शहर के बीच बोटिंग – बैंकॉक शहर की लाइफलाइन कहे जाने वाली चाओ फायरा नदी में आप शाम के वक्त मोटर बोट में बैठकर शहर की सुंदरता को देख सकते हैं। यहां पर वाटर टैक्सी काफी लोकप्रिय है, जिसमें घूमकर आप खुद को काफी रिलैक्स फील करेंगे।

The post ये हैं खास आकर्षण जो लोगो को करते हैं बैंकॉक की ओर आकर्षित appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-are-the-special-attractions-that-attract-people-to-bangkok/

No comments:

Post a Comment