Wednesday, August 28, 2019

Mi सुपर सेल में इस फोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें इसके बारे में

Mi सुपर सेल का आगाज हो गया है इसमें आपको छूट दी जायेगी, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हो। इस सेल के तहत् शाओमी मी ए2 स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन पर आपको 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इसमें आपको कई दमदार स्पेसिपिकेशन भी मिलेंगे, अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत में 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है, आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह छूट सीमित समय के ली दी जा रही है। इस फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत अब 9,999 रूपये है।इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में 3,000 रूपये की छूट दी जा रही है। अब इसकी कटौती के बाद कीमत 12,999 रूपये है। इस फोन को बिना ब्याज वाली कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन पर कई बैंकिग आफर दिया जा रहा है। इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। जिससे सेल्फी ली जा सकती है।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3000 एमएएच की दी गई है, जो कि लंबे समय तक पाॅवर देने के लिए सक्षम हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसका एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है।

The post Mi सुपर सेल में इस फोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें इसके बारे में appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/there-is-a-huge-discount-on-this-phone-in-mi-super-cell-know-about-it/

No comments:

Post a Comment