Friday, August 30, 2019

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल को सलमान ने दिलाया 55 लाख का घर, सोशल मीडिया पर है चर्चा !

पिछले दिनों से रेलवे स्टेशन पर गाने-बजाने वाले रानू मंडल के बारे में बहुत चर्चा हुई है। रानू रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती थी। उन्होंने गीत गाकर भी लोगों को प्रभावित किया। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद उनकी तुलना सीधे लता मंगेशकर से की गई। उस वीडियो के बाद हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल की किस्मत बदल दी। दरअसल हिमेश ने हाल ही में रानू मंडल के साथ एक गाना गाया है।

हिमेश ने अपनी फिल्मों हैप्पी हीर और हार्डी में रानू के साथ गीत गाया है। इस गाने में रानू ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही हिमेश ने एक गाना भी गाया है। रानू मंडल को ब्रेक देने के बाद, हिमेश रेशमिया की सोशल मीडिया पर प्रशंसा की जा रही है। वहीं अब खबर आई है कि हिमेश रेशमिया के बाद सलमान खान ने भी रानू मंडल की मदद की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने खुद आगे आकर रानू की मदद की है। खबर है कि सलमान ने रानू को रहने के लिए एक घर दिया है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि सलमान ने खुद रानू को रहने के लिए घर दिया है। ऐसी खबरें हैं कि सलमान ने रानू को रहने के लिए 55 लाख का घर दिया है।

इतना ही नहीं, दबंग खान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी रानू को गाने का मौका दिया है। हालांकि, क्या सच है, यह आने वाले समय में पता चलेगा। फिलहाल कुछ भी कहना गलत होगा। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। रानू मंडल की बात करें तो वह पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रहती थीं। उन्होंने हाल ही में एक रियलिटी शो में बताया कि अगर कोई उन्हें बिस्किट देता तो कभी कोई उन्हें खाने के लिए 10 रुपये देता। वह इसी से गुजारा करता था। खैर अब वह रातोंरात स्टार बन गई हैं और उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं।

The post रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल को सलमान ने दिलाया 55 लाख का घर, सोशल मीडिया पर है चर्चा ! appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/salman-got-ranu-mandal-singing-at-the-railway-station-home-of-55-lakhs-there-is-a-discussion-on-social-media/

No comments:

Post a Comment