Monday, September 30, 2019

इन देशों में बंद होने जा रहा है 35 साल पुराना ब्रांड फॉरएवर 21, ये पूरा मामला है

अमेरिकी फैशन रिटेलर फॉरएवर 21 ( Forever 21 ) ने अध्याय 11 दिवालियापन संरक्षण के लिए दायर किया है। इस संदर्भ में कंपनी ने कहा कि, ‘उसने एशिया और यूरोप के अधिकांश अंतरराष्ट्रीय स्थानों से बाहर निकलने की योजना बनाई है।’ कंपनी 800 से अधिक स्टोर में से 178 को बंद करने के लिए एक प्रस्ताव दायर करेगी।

कंपनी के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण कदम

कंपनी के एग्जिक्यूटिव उपाध्यक्ष लिंडा चांग ने एक बयान में कहा कि, ‘यह हमारी कंपनी के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक महत्वपूर्ण और आवश्यक कदम था, जो हमें अपने व्यवसाय को पुन: स्थापित करने में सक्षम करेगा।’

इन देशों में कंपनी जारी रखेगी संचालन

कैलिफोर्निया स्थित कंपनी ने कहा कि वह एशिया और यूरोप में अधिकांश परिचालन को बंद कर देगी, लेकिन मेक्सिको और लैटिन अमेरिका में वह अपने संचालन को जारी रखेगी। पिछले हफ्ते रिटेलर ने कहा था कि यह अक्तूबर जापान में अपना कारोबार बंद कर देगी।

जारा और एचएंडएम के साथ है मुकाबला

बता दें कि फॉरएवर 21 की स्थापना साल 1984 में दक्षिण कोरियाई प्रवासियों डो वोन चांग और उनकी पत्नी जिन सूक ने की थी। यह ब्रांड सस्ते, फैशनेबल कपड़े और सामान बेचता है। कंपनी का सीधा मुकाबला जारा और एचएंडएम जैसे प्रमुख हाई-स्ट्रीट ब्रांडों के साथ है।

The post इन देशों में बंद होने जा रहा है 35 साल पुराना ब्रांड फॉरएवर 21, ये पूरा मामला है appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/35-years-old-brand-forever-21-is-going-to-be-closed-in-these-countries-this-is-the-whole-matter/

No comments:

Post a Comment