Saturday, September 28, 2019

दलित बच्चों की हत्या के मामले में अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं कमलनाथ: प्रियंका गांधी

मध्य प्रदेश में हुई दलित बच्चों की मौत पर अब प्रियंका गांधी ने बयान देते हुए कही है यह बड़ी बात.

कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 2 अनुसूचित जाति के बच्चों को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि अब प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ हत्या के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे और इस पर कार्यवाही को सुनिश्चित करेंगे.

आपको बता दें कि इस वक्त मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी ने अब कहा है और आश्वस्त किया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलाएंगे और कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे इसके अलावा उन्होंने इस मार्मिक घटना पर कहा कि एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और मानवीयता से उन्हें गहरा दुख हुआ है.

वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी यह एक सोचने वाला विषय है उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं ना हो.

वही आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के भाव खेड़ी गांव में बुधवार की सुबह पंचायत भवन के सामने शौच करने पर दो व्यक्तियों ने अनुसूचित जाति के बच्चों को कथित तौर पर पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी थी.

वहीं इसके अलावा बताया जा रहा है कि सिरसौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक r.s. धाकड़ ने बताया है कि पुलिस ने इस मामले को लेकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना में दो ही व्यक्ति कथित तौर पर शामिल थे.

The post दलित बच्चों की हत्या के मामले में अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं कमलनाथ: प्रियंका गांधी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/kamal-nath-to-punish-the-culprits-in-the-case-of-murder-of-dalit-children-priyanka-gandhi/

No comments:

Post a Comment