Friday, September 27, 2019

एरिका फर्नांडिस की ये 5 इयरिंग्स एथनिक ड्रेसेस के साथ खूब जचेंगी

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 की लीड एक्ट्रेस एरिक फर्नांडिस अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एरिका टीवी से पहले मॉडलिंग में भी रह चुकी हैं और उन्हें बखूबी पता है कि शो बिज की दुनिया में किस तरह खुद को ग्लैमरस तरीके से पेश किया जाता है। एरिका फर्नांडिस कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉ सोनाक्षी बोस का किरदार निभाकर चर्चा में आईं थीं और कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार करते हुए वह अब टीवी की दुनिया की सबसे चर्चित शख्सीयतों में से एक बन चुकी हैं। चाहें एरिका फर्नांडिस का वेस्टर्न लुक हो या फिर उनका देसी स्टाइल, उनका अंदाज हमेशा ही होता है खास। फेस्टिव सीजन में अगर आप अपने लिए अलग तरह की इयरिंग्स तलाश रही हैं तो आप इसकी इंस्पिरेशन एरिका फर्नांडिस से ले सकती हैं। ऐरिक अपनी ड्रेसेस के साथ-साथ अपनी इयरिंग्स में भी काफी प्रयोग करती हैं। यही वजह है कि उनकी इयरिंग्स पर महिलाएं खासतौर पर तवज्जो देती हैं। एरिका फर्नांडिस के ऐसे ही खूबसूरत इयरिंग्स वाले लुक्स के बारे में आइए जानते हैं।

गोल्डन इयरिंग्स में दिखेगी खूबसूरती

फेस्टिव सीजन में ज्यादातर महिलाएं पारंपरिक ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं। चाहें साड़ी पहननी हो या फिर सलवार सूट या फिर शरारा, इयरिंग्स के साथ महिलाएं खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं। अगर आप भी अपनी ड्रेस के साथ सुंदर सी इयरिंग्स चाहती हैं तो एरिका की इस गोल्डन कलर की इयरिंग डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह इयरिंग साड़ी और सूट दोनों पर ही खिलेगी।

अगर आप त्योहार में बहुत ज्यादा तड़क-भड़क पसंद नहीं करतीं तो इस तरह के डैंलग्स में आप सादगी में भी बहुत सुंदर दिखेंगी। अगर आप अपना लुक कैजुअल रखना चाहती हैं तो आप लाइट वेट डैंगल्स भी चुन सकती हैं। इस लिहाज से एरिका के ये डैंगल्स पूरी तरह से मुफीद हैं।

सूट के साथ सुंदर लगेंगी ऐसी लटकन

अगर आप त्योहार में ब्राइट कलर का सूट पहन रहीं हैं तो उसके साथ एरिका फर्नांडिस के इस लुक वाले दमकते इयरिंग्स काफी खूबसूरत दिखेंगे। इन इयरिंग्स के साथ अच्छी बात ये है कि ये सभी तरह की एथनिक ड्रेसेस के साथ पहने जा सकते हैं और ये हर कलर की ड्रेस के साथ परफेक्ट लगेंगे।

हूप्स से फ्लॉन्ट करें अपना स्टाइल

अगर आप फेस्टिव सीजन में ग्लैमरस अंदाज में नजर आना चाहती हैं तो आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एरिका फर्नांडिस के इस लुक वाले हूप्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। ड्रेस के साथ इस तरह के मैचिंग इयरिंग्स दूर से ही ध्यान आकर्षित कराते हैं। इस तरह के इयरिंग्स पूरी तरह से लाइट वेट होते हैं, इसीलिए इन्हें पहनने में आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। इन्हें पहनकर आप दिखेंगी भीड़ में सबसे अलग और खास।

मैचिंग इयरिंग्स भी लगेंगी स्टाइलिश

अगर आप वाइब्रेंट कलर वाली इयरिंग्स पहनना पसंद करती हैं तो आप एरिका फर्नांडिस के इन ब्लू इयरिंग्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन। इस तरह के इयरिंग्स आसानी से लॉक हो जाते हैं और स्टाइल स्टेटमेंट के लिहाज से भी ये पूरी तरह से मुफीद हैं।

झुमके से बढ़ जाएगा शान

गोल्डन झुमके सलवार सूट और साड़ी जैसे एथनिक ड्रेसेस के साथ बहुत सुंदर दिखते हैं। इनसे चेहरा भरा-भरा नजर आता है और ड्रेस को बहुत ज्यादा एक्सेसराइज ना भी किया जाए तो लुक काफी ज्यादा खूबसूरत लगने लगता है।

The post एरिका फर्नांडिस की ये 5 इयरिंग्स एथनिक ड्रेसेस के साथ खूब जचेंगी appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/these-5-earrings-by-erica-fernandes-will-go-well-with-ethnic-dresses/

No comments:

Post a Comment