Monday, September 30, 2019

रियलमे XT की दूसरी सेल आज; प्राइस इन इंडिया, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

रियलमे की ओर से भारत में उसके रियलमी एक्सटी मोबाइल फोन को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसे भारत के पहले 64MP कैमरा फोन के तौर पर देखा जा रहा है। रहा है। इस मोबाइल फोन को आज एक बार फिर से सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन को Flipkart और रियलमे ई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ख़रीदा जा सकता है। रियलमे XT को इस सेल के दौरान ख़रीदा जा सकता है।

रियलमे XT मोबाइल फोन को अभी पिछले हफ्ते ही सेल के लिए लाया गया था, यह इस मोबाइल फोन की पहली सेल थी, इस सेल में कंपनी का दावा है कि यह केवल 4 मिनट में ही 64000 यूनिट्स के आसपास सेल किया गया था। इस मोबाइल फोन को अलग अलग तीन स्टोरेज मॉडल में भारत में लॉन्च किया जा चुका है। इसके अलावा यह दो अलग रंगों में चित्रित किया जा सकता है। आइये जानते हैं इसके बारे में सब कुछ …

रियलमे XT 64MP क्वाड-कैमरा एनसीआर

रियलमे XT में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, साथ ही इस कैमरा का या इस सेंसर का साथ देने के लिए इस मोबाइल फोन में अन्य कुछ सेंसर भी मौजूद हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन से आप 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको EIS का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको कई मोड भी मिल रहे हैं, जिन्हें आप फोटोग्राफी को और भी प्रभावी बना सकते हैं। इसके अलावा फोन के एमईसी पैनल पर आपको एक 16MP का एमक्यू फेसिंग कैमरा मिल रहा है।

रियलमे XT डिस्प्ले

रियलमे XT मोबाइल फोन को एक 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो वाटर-ड्राप नौच के साथ आता है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह एक FHD + पैनल है। रियलमे की ओर से अपने इस मोबाइल फोन में एक इन-डिस्प्ले वीडियो सेंसर को भी जोड़ा गया है।

रियलमे XT प्रोसेसर, रैम (स्टोरेज) और ओएस

रियलमे XT मोबाइल फोन को आप 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ ले सकते हैं। साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम सोनप्रदायैगन 712 एआईओएस प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन को एंड्रॉइड 9 पाया पर लॉन्च किया गया है।

रियलमे XT बैटरी और लॉन्च डिटेल्स

इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो VOOC 3.0 फंक्शन चार्जिंग के साथ आती है। डिवाइस में दी गई बैटरी फंक्शन चार्जिंग सपोर्ट करती है। रियलमे XT स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की है। इसके अलावा रियलमे XT के 6GB RAM + 64GB मॉडल को लगभग RS 16,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा फ़ोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट को आप लगभग 18,999 रुपये की कीमत ले सकते हैं। रियलमे XT आपको लगभग 2 रंगों में मिलने वाला है।

The post रियलमे XT की दूसरी सेल आज; प्राइस इन इंडिया, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/realme-xts-second-sale-today-price-in-india-specifications-and-features/

No comments:

Post a Comment