Saturday, September 28, 2019

ऑफिस के लिए जूड़ा बनाकर हो गई हैं बोर? तो ट्राई करें ये 5 क्लासी हेयरस्टाइल

किसी पार्टी या फंक्शन के लिए तो हेयरस्टाइल बनाना आसान होता है, क्योंकि यहां हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन भी होते हैं और टाइम भी होता है। लेकिन जब बात ऑफिस की आती है तो हर लड़की कन्फ्यूज हो जाती है। क्योंकि एक तो ऑफिस के लिए आपको सिंपल हेयरस्टाइल चुनने होते हैं, दूसरा यह कि सुबह के वक्त सभी के पास टाइम भी कम होता है, इसलिए हर लड़की ऐसे हेयरस्टाइल बनाना चाहती है जो जल्दी बन जाएं। अगर आप ऑफिस के लिए वही घिसा पिटा जूड़ा बनाकर बोर हो गई हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ नए और ट्रेंडी हेयरस्टाइल लेकर आए हैं। इन्हें आप ऑफिस के लिए बनाकर अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकती हैं। साथ ही ऑफिस में आपको हर कोई कॉम्प्लीमेंट भी देगा।

ब्रेडेड बन स्टाइल

ऑफिस के लिए ब्रेडेड बन स्टाइल काफी कूल और स्टाइलिश लगता है। साथ ही इसे बनाना भी काफी आसान होता है। इसे हेयरस्टाइल को बनाने के लिए बालों को दो पोर्शन में बांट लें। अब अपने आधे बालों से एक हाई बन बनाएं और फिर आधे बालों से चोटी बनाकर बन के पास मोड़कर पिन-अप करें। आप चाहे फॉर्मल पहनें या कोई और ड्रेस, ये हेयरस्टाइल हर ड्रेस के साथ सूट करेगा।

साइड ट्विस्टेड बन

ये ऐसा हेयरस्टाइल है जो हर एज ग्रुप पर सूट करता है। यह आपके बोरिंग लुक और ड्रेस में जान डालने का काम करता है। अगर आपके ऑफिस में कोई फंक्शन है तो आप वहां पर भी इसे ट्राई कर लोगों की तारीफें बटोर सकती हैं। इसमें आप आगे के बालों का कुछ हिस्सा ट्विस्ट करते हुए पीछे ले जाएं और बाकी बालों में बन बनाकर इस ट्विस्टेड बालों को उसमें मिलाते हुए पिन-अप करें। आपका हेयरस्टाइल तैयार है।

डोनट बन

यह बन बनने के बाद वाकई बहुत खूबसूरत लगता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह जितना अच्छा इंडियन ड्रेस के साथ लगता है उतना ही वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी लगता है। इसलिए आप इसे ऑफिस के लिए ट्राई कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आपको डोनट मेकर की जरूरत पड़ती है। हालांकि यह आपको आसानी से मार्केट में मिल जाता है।

मैसी हेयरस्टाइल

मैसी हेयरस्टाइल बहुत ही रफ एंड टफ हेयरस्टाइल होता है। ये बनाने में जितना आसान होता है उतना ही बनने के बाद कूल और क्लासी लगता है। इसमें आप अपनी पसंद के हिसाब से लो या मीडियम बन बना सकती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसे बनाने में बहुत कम समय लगता है।

The post ऑफिस के लिए जूड़ा बनाकर हो गई हैं बोर? तो ट्राई करें ये 5 क्लासी हेयरस्टाइल appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/bored-by-making-a-pair-for-office-so-try-these-5-classy-hairstyles/

No comments:

Post a Comment