Friday, September 27, 2019

साड़ी के साथ ट्राई करें यह हेयरस्टाइल, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

महिलाएं भले ही कितनी भी वेस्टर्न ड्रेसेस पहन लें, लेकिन जब फेस्टिव सीजन शुरू होता है तो वह इंडियन वियर खासतौर से साड़ी पहनना पसंद करती हैं। साड़ी में यकीनन वह खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन उनके मन में यही उलझन रहती है कि अपने लुक को एन्हान्स करने के लिए वह कौन सा हेयरस्टाइल बनाएं। अगर आप भी हमेशा बालों को लेकर उलझन में रहती हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसे कई हेयर स्टाइल्स हैं, जो न सिर्फ साड़ी के साथ अच्छे लगते हैं, बल्कि इन्हें आप साड़ी के साथ आसानी से बना सकती हैं। इन बेहद ईजी हेयरस्टाइल को बनाने में आपको किसी की मदद लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही कुछ मिनटों में बनने वाले हेयरस्टाइल्स किसी भी फेस्टिवल पर आसानी से बनाए जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

सॉफ्ट वेव्स लुक

अगर आप कुछ सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो बालों को सॉफ्ट वेव्स लुक देना काफी अच्छा रहेगा। यह आपको एकदम डिफरेंट लुक देते हैं। जो महिलाएं बालों पूरी तरह स्ट्रेट या टाइट कर्ल्स लुक नहीं देना चाहतीं, उनके लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन है।

लो पोनीटेल

अगर आप बालों को बहुत अधिक स्टाइल नहीं करना चाहती तो लो पोनीटेल करना भी एक अच्छा विचार है। यह एक सिंपल हेयरस्टाइल है, लेकिन साड़ी के साथ यह स्टाइल आसानी से ट्राई किया जा सकता है। इस लुक में भी सोनम कपूर ने लो पोनीटेल बनाया है। आप सोनम की तरह एसेसरीज की मदद से अपने हेयरस्टाइल को और भी अधिक खास बना सकती हैं।

बन हेयरस्टाइल

अगर आप साड़ी के साथ एक परफेक्ट इंडियन लुक चाहती हैं तो बालों का बन बनाया जा सकता है। आप करिश्मा की तरह सिंपल बनाकर उसे गजरे से सजा सकती हैं या फिर पहले आप बालों की ब्रेड बनाएं और फिर उसे रोल करते हुए बन बनाएं। यह लुक भी काफी अच्छा लगता है। बन किसी भी तरह से बनाया जाए, साड़ी के साथ जंचता ही है।

पोनीटेल विद कर्ल्स

अगर आपको ऐसा लगता है कि पोनीटेल करने से आपके बाल काफी पतले व बोरिंग लगेंगे तो आप पहले बालों को कर्ल्स करके उसके बाद कल्र्स कर सकती हैं। इससे बालों को एक वाल्यूम मिलता है, जिससे बाल देखने में भी अच्छे लगते हैं।

ओपन हेयर विद पफ

अगर आप बालों को पूरी तरह से ओपन नहीं रखना चाहतीं तो क्राउन एरिया से उसे पफ लुक दिया जा सकता है। आप चाहें तो बालों को नीचे से हल्का कर्ल भी कर सकती हैं। यह लुक साड़ी पर काफी अच्छा लगता है। साथ ही फेस्टिव सीजन के लिए भी यह एक अच्छा लुक है।

मेसी ब्रेड

यह हेयरस्टाइल जितना सिंपल है, उतना ही अलग भी। चूंकि ब्रेड के इस स्टाइल में बालों को मेसी लुक दिया जाता है, इसलिए अगर आपके बाल काम के दौरान हल्के मेसी भी हो जाते हैं तो भी हेयरस्टाइल अच्छा ही लगता है।

The post साड़ी के साथ ट्राई करें यह हेयरस्टाइल, दिखेंगी बेहद खूबसूरत appeared first on indiaabhiabhi.



source https://indiaabhiabhi.com/try-this-hairstyle-with-a-sari-it-will-look-very-beautiful/

No comments:

Post a Comment